उत्तराखण्ड में फिर से बदला मौसम का मिज़ाज़, बढ़ी लोगो की परेशानिया

0
108

उत्तराखण्ड में फिर से बदला मौसम का मिज़ाज़

आजकल कभी धूप कभी छाया है,कभी बादल तो कभी बारिश ने अपना रंग दिखाया है। इन दिनों मौसम ने सबको परेशान कर रखा है। पलक झपकते ही मौसम बदल रहा है कभी गर्म तो कभी सर्द। हाल ही में देश के कई जगहों में ओले भी गिरे थे। जैसे ही लोगों ने गर्म कपडे, रजाई, गद्दे संभाले ही थे की अचानक से मौसम ने फिर करवट बदल ली है। इस बदलते हुए मौसम की वजह से लोगों को बुखार, सर्दी, जुखाम जैसे समस्या भी हो रही है जिसका सीधा सीधा कारण उनकी लापरवाही है। इस वायरल की चपेट में आये लोगों को कहीं न कहीं ये डर सता रहा है कि कहीं उनकी कोरोना वायरस तो नहीं हो गया है।

हैरी पॉटर’ एक्टर को घेरा कोरोना वायरस ने, वायरल हो रही ये खबर

उत्तराखंड की अगर बात करे तो पहाड़ों में अभी भी बर्फबारी हो रही है। पहाड़ों में सफर करते हुए लोगों को इन दिनों काफी मुसीबतों का सामना करने को मिल रहा। मौसम विभाग की रिपोर्ट मुताबिक अगले तीन दिनों तक मौसम ख़राब रहेगा। आसमान में बादल छाए रहेंगे। बारिश की पूरी पूरी संभावना रहेगी। तेज तूफ़ान की आंशका रहेगी। पहाड़ों में फिर से बर्फबारी हो सकती है। तो अगर आप पहाड़ो की तरफ जा रहे है तो सावधानी से जाएगा। क्यूंकि ऐसे हालातों में दुर्घटना होने की संभावनाएं ज़्यादा होती है। पहाड़ों का मलबा नीचे की तरफ खिसकने लगता है।

हॉलीवुड की इस वेबसीरीज पर भी कोरोना वायरस का असर, रोकनी पड़ी शूटिंग

देहरादून के लोगों को भी इन दिनों इस ख़राब मौसम की वजह से काफी मुसीबते हो रही है। खासकर आज की युवा पीढ़ी हल्का सा मौसम बदलते ही फैशन दिखाना शुरू कर देते है और उसके बाद अस्पतालों के चक्कर काटने पड़ते है, काम काज वाले लोग सुबह सुबह तो घर से ऑफिस के लिए मौसम से बचते बचते जैसे तैसे निकल तो जाते है लकिन शाम को घर लौटना बड़ा मुश्किल सा हो रहा है।

Facebook Comments