Breaking News

Chal Kapat Garhwali Video : चोपता की वादियों में छल कपट गढ़वाली गीत की शूटिंग हुई शुरू, तस्वीरें वायरल

Chal Kapat Garhwali Video :
कुछ समय पहले डीजे में धमाका मचाने वाले गढ़वाली गीत छल कपट की शूटिंग शुरू हो चुकी है जैसे कि आपको पता ही होगा इस गीत का आॅडियो वर्जन काफी पाॅपुलर हुआ जिसने लोगांे को थिरकने पर मजबूर कर दिया था सिर्फ 4 से 5 महिने यानि 28 फरवरी 2019 को यह गीत यूट्यूब पर रिलीज हुआ जिसे अनिशा रांगण और केशर पंवार ने गाया है। ये गीत तकरीबन 10 मिलियन व्यूज के करीब पंहुच चुका है।

Chal Kapat Garhwali Video

यह भी पढ़े Seema Pangriyal Video : सीमा पंगरियाल का मैत चली जाण विडियो हुआ रिलीज, सिनेमैटोग्राफी और एडिटिंग में नजर आयी भारी गलतियां

हिलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध सिनेमैटोग्राफर बबलू जंगली ने अपने सोशल मीडिया एकांउट के जरिए इस बात का खुलासा किया जिसमें उन्होंने लिखा ‘‘नया डी.जे. गीत छल कपट का वीडियो गीत 20 जुलाई से प्रारम्भ। इस गीत का फिल्मांकन अगस्त्यमुनि के डडोली क्षेत्र के किरोड़ा-मरोड़ा, सौड़ी के समीप मणिगुह, नौटी, ऊखीमठ, चैपता (तुंगनाथ), चैपता खड़पतिया के बुगियालों में फिल्माया जायेगा। इस गीत को डायरेक्ट करेंगे उत्तराखण्ड के जाने माने डायरेक्टर अरविन्द नेगी, इन्होंने उत्तराखण्डी सिनेमा में बहुत फिल्में व वीडियो सीडी एलबम की हैं, इनको कई अवार्ड भी दिये गये हैं। डी.ओ.पी. मैं खुद बबलू जंगली और मेरा छोटा पुत्र दीपांशु शैव ‘जंगली’ ड्रोन सह-डीओपी होगा’’।

यह भी पढ़े रिलीज हुआ गजेन्द्र राणा का ‘सपना छोरी’ विडियो गीत, हिरोइन के कपड़ों को लेकर हुए ट्रोल (Sapna Chhori)

आपको बता दें कि इस वीडियो गीत में अभिनय डी.पी. गोस्वामी और संगीता नेगी कर रहे हैं। वहीं उनकी पोस्ट के कैमेंट बाॅक्स में यूजर्स उन्हें अपने क्षेत्र में शूटिंग करने का न्यौता देते नजर आये। साथ ही इस वीडियो के डायरेक्टर अरविन्द नेगी इस पोस्ट के कमैंट में लिखते हैं ‘‘आजतक आप सभी ने हमारे काम को पसंद किया है और हमारे लिए बहुत शुभकामनाऐं की है, हम भी कोशिश करते हुए काम को अंजाम देने की कोशिश करते हुए धन्यवाद देते हैं’’ तथा कई यूजर्स उन्हें वीडियो के लिए शुभकामनाऐं देते नजर आये। उम्मीद करते हैं कि बहुत जल्द इस गीत का वीडियो दर्शको को देखने को मिलेगा।

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

उत्तराखंड संगीत जगत में आए दिन नए गीतों की धूम मच रही है. हाल ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: