Sushant Singh Rajput केस में सीबीआई ने बढ़ाया जांच का दायरा, पढ़े पूरी रिपोर्ट।

0
540
Sushant Singh Rajput केस में सीबीआई ने बढ़ाया जांच का दायरा, पढ़े पूरी रिपोर्ट।
file photo

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच सीबीआई लगातार कर रही है। इस बीच खबर है कि इस केस में अब सीबीआई ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया और सुशांत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान की मौत की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मुंबई पुलिस द्वारा जांच में बताया गया था कि दिशा ने एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

Sushant Singh Rajput केस में सीबीआई ने बढ़ाया जांच का दायरा, पढ़े पूरी रिपोर्ट।
Source: Sushant Singh Rajput, Instagram

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप, हुई FIR दर्ज।

मीडिया के अनुसार, सीबीआई ने सबसे पहले दिशा सालियान जिस कंपनी में काम करती थी उस कॉर्नर स्टोन कंपनी के मालिक बंटी सजदेह को पूछताछ के लिए बुलाया है। दिशा पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पीआर का काम संभालती थीं। सीबीआई अपनी जांच में सबसे पहले यह देखेगी कि कहीं सुशांत की मौत का कनेक्शन दिशा सालियान की मौत से तो नहीं है।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में आज सीबीआई को जांच करते हुए 14वां दिन हो गया है। सीबीआई के साथ-साथ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने भी इस केस की जांच में तेजी दिखानी शुरू कर दी है। केस की मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से सीबीआई पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh के निधन के बाद Rhea Chakraborty और Mahesh Bhatt की फोटो वायरल

वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर में काम करने वाले नीरज और केशव से भी गेस्ट हाउस में पूछताछ ज़ारी है। इसके अलावा आज ईडी रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से भी पूछताछ करेगी। इधर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी जैद विलात्रा को एस्प्लेनेड कोर्ट लेकर पहुंच चुकी है। बुधवार को सुशांत सिंह मामले में जैद विलात्रा को ड्रग कनेक्शन के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अदालत से जैद की 10 दिन रिमांड की मांग की थी। जिसके बाद अदालत ने 9 सितंबर तक के लिए एनसीबी को रिमांड की मंजूरी दी है।

Facebook Comments