Salman Khan और Karan Johar के खिलाफ पटना में हुई FIR दर्ज

1
453
Salman Khan और Karan Johar के खिलाफ पटना में हुई FIR दर्ज
file photo

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने सुसाइड क्यों किया, इस बात का जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है. इसके लिए बॉलीवुड के भीतर नोपोटिज्म (Nepotism) एक अहम कारण माना जा रहा है. इस मुद्दे को तब और बल मिल गया जब फिल्मकार शेखर कपूर, अभिनेत्री कंगना रनौत और प्रसिद्ध खिलाड़ी बबीता फोगाट ने फिल्मी दुनिया के कई नामचीन हस्तियों को कठघरे में खड़ा किया. इसी को देखते हुए देश में कई जगहों पर इन फिल्मी हस्तियों के खिलाफ FIR की जा रहीं हैं. बिहार में मुजफ्फरपुर CJM कोर्ट के बाद अब पटना में भी सलमान खान (Salman Khan) और करण जौहर (Karan Johar) के खिलाफ FIR दर्ज कराई गयी है.

Salman Khan और Karan Johar के खिलाफ पटना में हुई FIR दर्ज
file photo

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput और Yash Raj Films के कॉन्ट्रैक्ट की पुलिस ने की मांग

हल ही में खबर मिली है कि सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने पटना के व्यवहार न्यायालय में धारा-107,109 299 और 304 के तहत सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, साजिद नाडियाडवाला सहित कई फिल्मकारों पर सुशांत सिंह राजपूत को कॉन्सिपिरेसी के तहत कई फिल्मों से बाहर निकलवाने का आरोप लगाया गया है. इस FIR के तहत मांग की गई है बिहार में करण जौहर (Karan Johar) व सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों पर आजीवन प्रतिबंध लगाया जाए. जिसका मतलब है बिहार में इन दोनों बड़ी हस्तियों की फिल्में कभी रिलीज़ नहीं होंगी।

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के केस में पुलिस को मिला अहम सबूत, इन लोगों से होगी पूछताछ!

भागवत शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, कि सवर्ण सेना, बिहार में सलमान खान और करण जौहर की किसी भी फ़िल्म को रिलीज नहीं होने देगी. अगर इस मामले में अन्य किसी भी फिल्मकार का नाम भी सामने आया तो उनकी फिल्मों का भी बहिष्कार किया जाएगा. बता दें कि इससे पहले भी बुधवार को मुजफ्फरपुर में अधिवक्ता सुधीर ओझा ने सलमान खान (Salman Khan), निर्माता करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला समेत 8 फिल्मी हस्तियों पर केस दर्ज किया था.

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput की मौत के बाद दोस्त ने बताया धोकेबाज, ‘तुमने मुझे धोखा दिया’

दायर मुकदमे के मुताबिक करण जौहर और आदित्य चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म पानी की रिलीज रोकने की साजिश की. इन तमाम हालातों में सुशांत को यह कदम उठाना पड़ा. CJM कोर्ट में इन सभी अभियुक्तों के खिलाफ आई पी सी की धारा 306/109/504/506 के तहत मुकदमा दायर किया गया है जिसे न्यायालय ने स्वीकार कर लिया है। इस मामले की सुनवाई 3 जुलाई को होगी।

Facebook Comments