Sushant Singh Rajput के निधन के बाद सलमान समेत 8 लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज

2
531
Sushant Singh Rajput के निधन के बाद Salman Khan, Karan Johar समेत 8 लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज
file photo

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या का मामला देश भर में अब आग की तरह फैल रहा है. इस घटना के बाद जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स के खिलाफ पटना में लोगों द्वारा विरोध प्रदर्शन हुआ था तो वहीं अब खबर आ रही है कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के इस मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान (Salman Khan) समेत आठ फिल्मी हस्तियों पर केस दर्ज किया गया है.

Sushant Singh Rajput के निधन के बाद Salman Khan, Karan Johar समेत 8 लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज
Souece: Instagram Sushant Singh Rajput

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput की मौत के बाद दोस्त ने बताया धोकेबाज, ‘तुमने मुझे धोखा दिया’

सुधीर ओझा ने सलमान खान (Salman Khan) समेत निर्माता करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला समेत 8 फिल्मी हस्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. दर्ज की गयी शिकायत के अनुसार इन सभी हस्तियों ने मृतक एक्टर सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर कर देने का आरोप लगाया है. शिकायत में यह भी लिखा है सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे और अपने प्रतिभा के बदौलत इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बनाई थी इसलिए इन सभी हस्तियों ने सुशांत के खिलाफ साजिश रच कर फिल्मों से वंचित करने का प्रयास किया.

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के निधन के बाद एक्स गर्लफ्रेंड का हुआ बुरा हाल

दायर मुकदमे के अनुसार करण जौहर और आदित्य चोपड़ा ने सुशांत की आने वाली फ़िल्म पानी की रिलीज रोकने की साजिश की. जिसके बाद सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाने पर मजबूर हो गए. CJM कोर्ट में इन सभी हस्तियों के खिलाफ आई पी सी की धारा 306/109/504/506 के तहत मुकदमा दायर किया गया है जिसे न्यायालय ने स्वीकार भी कर लिया है। कोर्ट द्वारा इस मामले की सुनवाई के लिए 3 जुलाई की तारीख़ मुकर्रर की गई है. इससे पहले बुधवार को सुशांत सिंह के पिता केके सिंह मुंबई से अपने बेटे की अस्थियां लेकर पटना वापिस आ गए है. उनके परिवार से जुड़े लोगों ने मीडिया को बताया कि सुशांत की अस्थियां पटना के गंगा घाट पर प्रवाहित की जाएंगी.

यह भी पढ़े: India China News : Galwan Valley में शहीद 20 जवानों को बॉलीवुड ने दी श्रृद्धांजलि

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को मुबंई के बांद्रा में स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.जिसके बाद बाद पूरा देश, बॉलीवुड समेत बिहार के लोग भी काफी निराश हैं. यही नहीं सुशांत की मौत के बाद जहां पटना और नालंदा में उनके दो फैंस ने डिप्प्रेशन में आकर खुदकुशी कर ली तो वहीं पहले से बीमार चल रही उनकी चचेरी भाभी ने भी दम तोड़ दिया. सुशांत की मौत के बाद बिहार में लोगों का गुस्सा भी चरम पर है. मंगलवार को राजधानी पटना के साथ-साथ अन्य इलाकों में उनकी मौत की जांच की मांग को लेकर विरोध-प्रदर्शन भी हुआ था.

Facebook Comments