कैप्टन कूल धोनी बनाएंगे अब फिल्म ,पहली फिल्म का कर दिया ऐलान।

0

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कफ्तान और कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी अब क्रिकेट के बाद मनोरंजन के क्षेत्र में पदार्पण करने जा रहे हैं,धोनी एंटरटेनमेंट बैनर तले बनने जा रही पहली फिल्म का मोशन पोस्टर भी लॉन्च हो गया है।

captain-cool-dhoni-will-now-make-a-film-announced-the-first-film

पढ़ें यह खबर: उत्तराखँड के यह डेस्टिनेशन्स जो पर्यटकों का मन मोह लेती है.

भारत को विश्व कप जिताने वाले कफ़्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाम वैसे क्रिकेट में कई कीर्तिमान शामिल हैं और भारतीय क्रिकेट के इतिहास में धोनी को सफलतम कफ़्तानों की श्रेणी में रखा जाता है,क्रिकेट के सभी प्रारूपों से धोनी ने पहले ही सन्यास ले लिया है अब क्रिकेट नहीं माही मनोरंजन के क्षेत्र में धमाल मचाने को तैयार हैं,धोनी एंटरटेनमेंट प्रा लि नाम से धोनी ने अपना प्रोडक्शन हॉउस शुरू किया है।

पढ़ें यह खबर: जानिए, देवभूमि उत्तराखंड के लोकनृत्य

धोनी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म का ऐलान हो चुका है तमिल भाषा में बनने जा रही पहली फिल्म का टाइटल सामने आ चुका है,LGM(Lets get married) धोनी के प्रोडक्शन की पहली फिल्म होगी ये तमिल सहित कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज़ की जाएगी।

पढ़ें यह खबर: उत्तराखंड को मिलेगी बड़ी ज़िम्मेदारी, देहरादून में हो सकता है टीम इंडिया का मैच!

जनवरी 2019 में धोनी ने अपने प्रोडक्शन की शुरुआत की थी और अब तक 3 शार्ट फिल्म भी बना चुके हैं,और अब अपना ड्रीम प्रोजेक्ट लॉन्च करने जा रहे हैं,साक्षी धोनी फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं, पटकथा एवं निर्देशन रमेश थमिलमानी की है फिल्म में तमिल के सुपरस्टार हरीश कल्याण के साथ योगी बाबू,इवाना एवं नाडिया नजर आएंगी।

पढ़ें यह खबर: उत्तराखँड की सोनाली बिष्ट ने वायु सेना में फ्लाइंग ऑफिसर बन प्रदेश का मान बढ़ाया

फिल्म का मोशन पोस्टर हाल ही में धोनी एंटरटेनमेंट ने रिलीज़ किया है,ये फिल्म फैमिली कॉमेडी पर आधारित होने वाली है अभी तक रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है।महेंद्र सिंह धोनी के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद है धोनी की ये पारी भी यादगार होगी।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version