ब्रेकिंग न्यूज़ : संजू सिलोड़ी अलग अंदाज में लड़की देखने गए !फिर जो हुआ आप भी पढ़ें !

1
895

उत्तराखंड के सुपरस्टार संजू सिलोड़ी लड़की देखने गए हैं और वो भी पौड़ी जैसी खूबसूरत जगह पर,अब देखना होगा उन्हें लड़की पसंद आती है या नहीं और लड़की की जो डिमांड हैं उन्हें पूरी कर पाते हैं या नहीं वो तो वीडियो देखकर ही पता चलेगा। 

Doon Films Entertainment से एक वीडियो रिलीज़ हुआ है जिसका शीर्षक ही बेहद आकर्षक लग रहा है ,मैं छौं नौनी पौड़ी की,जिसमें उत्तराखंड के टाइगर यानि राज टाइगर और हिट एक्सप्रेस अनिशा रांगड ने आवाज दी है,इन दोनों की गायिकी नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है और नई बुलंदियों को छू रही है।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड: उत्तरकाशी में दो गीतों की शूटिंग पूरी! पूजा और दिव्या दिखाएंगी जलवा !

राज टाइगर द्वारा रचित इस गीत को कॉमेडी फ्लैवर में पेश किया गया है और जब संजू सिलोड़ी किसी वीडियो में नजर आ जाएं तो दर्शक वीडियो तक पहुँच ही जाते हैं,और इसमें तो संजू सिलोड़ी का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है,वीडियो में संजू सिलोड़ी लड़की देखने जा रहे हैं लेकिन लड़की की कई ऐसी डिमांड हैं जो आजकल के दौर में हर आम लड़की की हैं,और जिसे देखने संजू जा रहे हैं वो हैं उत्तराखंड की बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री रीता ध्यानी ,लेकिंन रीता की कुछ मांगें हैं जिन्हें संजू को मानना होगा तभी हाँ होगी।तो देखना तो पड़ेगा क्या संजू का रिश्ता पक्का हो पाता है या रीता की ख्वाइशें सुनकर भाग जाते हैं?

यह भी पढ़ें : ओ साहिबा वीडियो रिलीज़!अभिषेक एवं अरुणा की जोड़ी ने जमाया रंग !

इस कॉमेडी तड़के को और मसालेदार बना रहे हैं कोरियोग्राफर शिव कुमार साथ ही प्राची ध्यानी भी एक सहेली की शानदार भूमिका निभाती नजर आईं,अब बात जमती है या नहीं इसके लिए तो आपको वीडियो देखनी होगी,विजय भारती अपने निर्देशन के लिए हर बार ही सुर्खियां बटोर लेते हैं और इस वीडियो में भी उन्होंने संजू सिलोड़ी का अलग अंदाज दर्शकों के सामने पेश किया और संजू के अलग -अलग किरदारों से दर्शकों को रिझाया। वीडियो का छायांकन एवं संपादन देवेंद्र नेगी ने किया है।

यह भी पढ़ें : राधा ज्वान ह्वेगे वीडियो में दिखा डांस और कॉमेडी का तड़का!

 

Facebook Comments