बोनी कपूर की फिल्म मिली की होगी उत्तराखंड शूटिंग,जाह्नवी कपूर भी आएगी नजर।

0
135
बोनी कपूर की फिल्म मिली की होगी उत्तराखंड शूटिंग,जाह्नवी कपूर भी आएगी नजर।

बोनी कपूर के बैनर तले बन रही फिल्म मिली की शूटिंग उत्तराखंड में  30 सिंतबर से शुरू होगी. फिल्म मलयाली फिल्म हेलेन की हिंदी रिमेक मिली में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएगी. फिल्म देहरादून, हरिद्वार औऱ ऋषिकेश में शूट होगी.

यह भी पढ़ें: नीरज डबराल ने एक्टिंग के साथ ही डायरेक्शन में भी आजमाए हाथ,देखिए ये वीडियो।

देहरादून: बोनी कपूर के बैनर तले फिल्म मिली बन रही है. इसकी शूटिंग 30 सिंतबर से उत्तराखंड में शुरू होगी. फिल्म देहरादून, हरिद्वार और ऋषिकेश में शूट होगी. 30 सितंबर से दो दिन की शूटिंग हरिद्वार में होगी,उसके बाद देहरादून और ऋषिकेश में फिल्म की शूटिंग होगी. यह फिल्म मलयाली फिल्म हेलेन की हिंदी रीमेक है, जिसमें एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में होगी. फिल्म में मनोज पाहवा जाह्नवी के पिता की भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: फैशन की मार गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,गीत,संगीत की हो रही तारीफ।

जानकारी के मुताबिक फिल्म की स्टोरी पिता-बेटी मिलकर एक संकट वाली स्थिति से कैसे निकलते हैं, मिली सर्वाइवल ड्रामा जोनर की फिल्म की है. इससे पहले मुंबई में फिल्म की शूटिंग हो चुकी है, उत्तराखंड में लाइन प्रोड्यूसर का काम देख रहे इंस्प्रेशन ग्रुप के मयंक तिवारी ने बताया कि हरिद्वार,देहरादून औऱ ऋषिकेश में फिल्म की शूटिंग होगी. 30 सितंबर से फिल्म की शूटिंग शूरु होगी. जबकि 28 सितंबर तक फिल्म क्रू के हरिद्वार पहुंचने की उम्मीद है, उन्होंने बताया कि जाह्नवी भी 29 सितंबर को देहरादून पहुंच जाएगी. मयंक ने बताया कि करीब एक महीने तक उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

यह भी पढ़ें: गीताराम और मीना राणा की जुगलबंदी में हे चंखू गीत बना श्रोताओं की पसंद,देखें आप भी।

फिल्म में अभिनेता विक्रांत मैसी औऱ अभिनेत्री राधिका आप्टे अहम भूमिका में हैं. लाइन प्रोड्यूसर अतुल पैन्यूली ने बताया कि देहरादून में 29 सितंबर तक फिल्म की शूटिंग होगी. इसके अलावा सोमवार से मसूरी में एक मराठी फिल्म की भी शूटिंग होगी. शूटिंग की सभी तैयारियां पूरी कर ली है, वहीं मसूरी औऱ ऋषिकेश में शेड्यूल पूरा होने के बाद सोमवार से देहरादून में फिल्म फारेंसिक की शूटिंग होगी.

यह भी पढ़ें: हाय रे मिजाजिया वीडियो में संजू एवं रणवीर आए नए अवतार में नजर,देखें वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।