बॉलीवुड की मशहूर गायिका Asha Bhosle ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल

0
395
Bollywood's famous singer Asha Bhosle launched her YouTube channel
File Photo

बॉलीवुड की मशहूर गायिका आशा भोसले (Asha Bhosle)ने हाल ही में यूट्यूब (Youtube) चैनल की शुरुआत की है। जिसमें  उन्होंने  खुद के यूट्यूब चैनल से  ‘मैं हूं’(Main hoon) गीत भी पेश किया है।

यह भी पढ़े : पर्यावरण को बचाने के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने खुद से लिए तीन बड़े फैसले

इन दिनों देश का माहौल बड़ा ही गर्म हैं । फिर भी जैसे -तैसे करके लोग खुद का भरपूर मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे हैं। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड जगत घर बैठे -बैठे सोशल मीडिया के सहारे ही समय का गुज़ारा कर रहा है। भले ही देशभर में लॉक डाउन खुल चुका है, लेकिन कोरोना का साया अभी भी देशभर में मंडरा रहा है। ऐसे में अगर कुछ दिन और घर बैठे रहे ,तो इसमें कोई बड़ी दिक़्क़त नहीं होनी चाहिए। क्योंकि एक छोटी सी गलती का परिणाम बहुत घातक हो सकता है।

Bollywood's famous singer Asha Bhosle launched her YouTube channel
Image Source Social Media

लॉक डाउन के बावजूद भी ज़्यादातर लोग सोशल मीडिया के ज़रिये समय का भरपूर मज़ा उठा रहे हैं। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड जगत या तो टिक टॉक में या फिर यूट्यूब में सबसे ज़्यादा सक्रिय नज़र आ रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया ही एक ऐसा तरीका जिसके ज़रिये हम खुद का और दूसरों का भी भरपूर मनोरंजन कर सकते है। इसी के चलते  सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड की एक दिग्गज सिंगर Asha Bhosle  ने भी अपना यूट्यूब चैनल शुरू कर अपने फैंस को सरप्राइज दिया है।

यह भी पढ़े : लॉक डाउन में Raveena Tandon अपनी बेटी संग टिक टॉक में मचा रही है धमाल

यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की फेमस सिंगर Asha Bhosle की।  जिन्होंने अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत करने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से साझा की है. अपने ट्वीट में आशा ने लिखा- ‘मैं जल्द ही अपनी व्यक्तिगत कहानियों, रिकॉर्डिंग के दौरान होने वाले अनुभवों और बहुत कुछ अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर शेयर करूंगी.’

यह भी पढ़े : लॉक डाउन में सलमान खान की सबसे बड़ी लापरवाही , गरीबों की मदद करते वक़्त कर बैठे सबसे बड़ी गलती

बता दें इन दिनों हिंदी सिनेमा के सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हैं और लगातार पुरानी बातें और पुराने फोटोज साझा करते हुए अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में आशा का अपना यूट्यब चैनल लॉन्च करना लॉकडाउन में किसी गिफ्ट से कम नहीं है।आशा के पहले उनकी पोती जनाई भोसले ने भी हाल ही अपना यूट्यब चैनल लॉन्च किया था. इस समय आशा ने एक बयान दिया था कि बच्चे जिद कर रहे हैं कि मैं भी यूट्यूब चैनल शुरू करूं. आगे उन्होंने बताया था कि इस चैनल को बनाने में जनाई ने मेरी मदद की क्योंकि वह न सिर्फ मेरी पोती है बल्कि मुझे उसमें खुद की ही छवि दिखती है।

आशा ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए  यह भी बताया कि- ‘मैं जल्द ही अपनी व्यक्तिगत कहानियों, रीकॉर्डिंग के दौरान होने वाले अनुभवों और बहुत कुछ अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर शेयर करूंगी. इसलिए आप इसे जरूर सब्सक्राइब करें.’ जिसके चलते उन्होंने अपने पहले गाने ‘मैं हूं’ के बारे में भी जानकारी दी. आशा भोसले ने कहा- ‘आज के समय के हिसाब से इस गाने की जरूरत है. इसके जरिए उम्मीद, प्यार और सकारात्मकता फैलेगी. हमारा देश और पूरी दुनिया संकट की घड़ी से गुजर रही है, मुझे उम्मीद है कि ये गाना उन सभी लोगों के दिलों में शांति लाएगा, जो इसे सुनेंगे.’

आपको बता दे कि आशा भोसले Asha Bhosle ने बॉलीवुड जगत को एक से बढ़कर एक सुपरहिट गीत दिये है।

Facebook Comments