कोरोना की जिस जंग से लड़ने के लिए अक्षय कुमार ने दिए 25 करोड़, उसकी स्क्रिप्ट जानती थीं ट्विंकल खन्ना

0
19

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बात को दोहराया कि साल 2015 में ही उन्होंने आज की परिस्थितयों के बारे में जिक्र किया था.

अक्षरा सिंह का ‘एक लाख का लहंगा’ दर्शकों को भाया, 24 घंटे में हुआ वायरल

देश में एक बड़ी उथल-पुथल मची हुई है. हवाई अड्डे बंद हैं. पूरे देश में लॉकडाउन (India Lockdown) है. वैज्ञानिक इसके इलाज के साथ ये जानने की कोशिश में लगे हैं कि ये वायरस कैसे उत्पन्न हुआ. बॉलीवुड  की खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोना वायरस  की जंग से लड़ने के लिए 25 करोड़ का दान देकर इस मुसीबत की घड़ी में पीएम-केयर्स फंड में दान देकर मदद के हाथ आगे बढ़ाएं. अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना  ने भी उनके इस नेक काम की सराहना की. लेकिन हाल ही में ट्विंकल ने राज खोले हैं, उन्हें आप भी जानकर चौक जाएंगे. लॉकडाउन और क्वारंटाइन (Quarantine) के हालात जो आज हुए हैं, इसकी घोषणा उन्होंने साल 2015 में ही कर दी थी.

CORONAVIRUS CRISIS : अक्षय कुमार के बाद भूषण कुमार ने दान दिए इतने करोड़

सोशल मीडिया  पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने विचार शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बात को दोहराया कि साल 2015 में ही उन्होंने आज की परिस्थितयों के बारे में जिक्र किया था.

Coronavirus : किरायेदारों से एक महीने का किराया मांगा तो होगी एक साल की जेल

इंस्टाग्राम पर अपने विचार शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि अपने लेख की तस्वीर को साझा किया और कहा कि ये रफ स्टोरी आइडिया था, जो मैंने अपने एडिटर चिक्की सरकार और जगरनॉट डॉट इन से साझा किया था. ये अक्टूबर 2015 में बनाया गया था इसे आप देख सकते हैं. उन्होंने इसे ये कहते हुए अस्वीकार कर दिया कि ‘दूर की कौड़ी, हास्य की कोई गुंजाइश नहीं ‘ अब इसे न लिखें, लेकिन अंदाजा लगाइए कि दूर की इस कौड़ी पर आखिर कौन हंस रहा है.

बता दें कि एक्टिंग छोड़ने के बाद ट्विंकल खन्ना ने लेखनी को अपना साथी बनाया. शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड से अलविदा कहा और राइटिंग और इंटीरियर डिजाइनिंग में अपना करियर बनाने का निर्णय लिया. ट्विंकल खन्ना का नाम उन लेखकों में गिना जाता हैं, जो अपने विचार स्पष्ट रूप से प्रकट करते हैं. सोशल मीडिया पर वो नियमित रूप से अपने प्रचार प्रकट करती रहती हैं.

Facebook Comments