Bollywood Update News लुक छिपाने के लिए अर्जुन कपूर ने बदलीं कई टोपियां, मलाइका अरोड़ा ने किया कॉमेंट

0
670

Bollywood Update News बॉलिवुड ऐक्टेर अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्मर ‘पानीपत’ की शूटिंग पूरी की है। फिल्म के लिए उन्होंने पिछले साल नवंबर में अपने बाल मुंडवाए थे। ऐक्टनर ने इसका खुलासा खुद विडियो शेयर कर किया है।

Bollywood Update News

Sacred Games Actress Elnaaz Norouzi : इस एक्ट्रेस को अमेरिका में एयरपोर्ट पर रोका गया ‘सेक्रेड गेम्स’ में कर चुकी हैं काम, इस वजह से चली लंबी पूछताछ

बॉलिवुड ऐक्टनर अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग पूरी की है। डायरेक्टनर आशुतोष गोवारिकर की इस फिल्मट के लिए उन्होंजने कितनी मेहनत की है, इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर किए गए विडियोज, फोटोज से किया जा सकता है।

Bollywood News Shabana Azmi : शबाना आजमी के नक्शे-कदम पर चलेंगी स्वरा

फिल्म के लिए उन्होंएने पिछले साल नवंबर में अपने बाल मुंडवाए थे। उनका लुक रिवील न हो, इसके लिए वह अक्सोर कैप या हैट में नजर आते थे। अब उन्होंउने इसका खुलासा खुद विडियो शेयर कर किया है।
ऐक्टमर ने शुक्रवार को दो विडियो शेयर किए। एक विडियो में वह अपने सिर से टोपी हटाते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शकन में उन्होंंने लिखा, ‘9 महीने बाद.. बाल बाल बच गए।’

बता दें, ‘पानीपत’ में अर्जुन कपूर सेनापति सदाशिव भाऊ का किरदार निभा रहे हैं। पानीपत की लड़ाई में सदाशिव भाऊ मराठा सेना के सेनापति थे। फिल्म में अर्जुन के अलावा संजय दत्त, कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी और मोहनीश बहल भी अहम रोल में नजर आएंगे।

मंजू सुन्दरियाल का ‘रस्याण’ कवर गीत नहीं चला पा रहा दर्शकों पर अपना जादू, पढ़े ये रिपोर्ट

Facebook Comments