Sameer Sharma ने की खुदखुशी, फ्लैट में पंखे से लटका मिला शव।

1
837
Sameer Sharma ने की खुदखुशी, फ्लैट में पंखे से लटका मिला शव।
file photo

जहां एक तरफ बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत देश भर के लोग अभी तक उभर नहीं पाए हैं वहीं अब खबर आ रही है कि टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) के जाने माने अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) का निधन हो गया है। पुलिस को एक्टर समीर का शव मुंबई में स्थित मलाड वाले घर में पंखे से लटका हुआ मिला। जिसके बाद से मीडिया में हड़कंप मच गया है.

Sameer Sharma ने की खुदखुशी, फ्लैट में पंखे से लटका मिला शव।
Source: Sameer Sharma, Instagram

यह भी पढ़ें: Jubin Nautiyal ने शेयर किया अपने नए गाने का पोस्टर, जानें कब होगा रिलीज़।

मीडिया जानकारी के मुताबिक समीर शर्मा (Sameer Sharma) कुछ दिनों से अपने फ्लैट से बाहर किसी को नजर नहीं आए थे। जब उनके फ्लैट से लोगों को बदबू आनी शुरू हुई तो उन्होंने सोसायटी के चौकीदार को इस बात की सुचना दी जिसके बाद चौकीदार ने तुरंत पुलिस को सूचित किया।जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समीर के फ्लैट का दरवाजा खोला तो उन्हें वहां पंखे से लटका समीर का शव मिला। अभी तक पुलिस को इस पुरे मामले में खुदखुशी का शक हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप, हुई FIR दर्ज।

बता दें, खबर के अनुसार समीर शर्मा (Sameer Sharma) की मौत दो दिन पहले ही हो चुकी थी पर फ्लैट का दरवाजा बंद होने के कारण किसी को इस बात का अंदाजा ही नहीं हुआ कि समीर की मौत हो चुकी है। समीर शर्मा कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकें हैं, जिनमे ‘कहानी घर घर की’ भी शामिल था। मौत की वजह अभी नहीं पता चली है. मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है जिसके बाद ही मौत की वजह सामने आ पायेगी।

Facebook Comments