The Kapil Sharma Show: Sonu Sood बनेंगे ‘पहले एपिसोड’ के मेहमान,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

2
498
e Kapil Sharma Show: Sonu Sood बनेंगे 'पहले एपिसोड' के मेहमान,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।
Source: Instagram, The Kapil Sharma Show, Sonu Sood

टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) का सबसे बड़ा कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) जल्द ही एक बार फिर नए एपिसोड के साथ दर्शकों के लिए आ रहा है. कपिल के इस शो की शूटिंग काफी समय से कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण देश भर में हुए लॉकडाउन के चलते बंद पड़ी थी. लेकिन अब लॉकडाउन के बाद सरकार की गाइडलाइन्स का ध्यान रखते हुए शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अब आप सभी दर्शकों के मन में एक सवाल जरूर होगा कि आखिर लॉकडाउन (Lockdown) के बाद पहले एपिसोड का गेस्ट कौन होगा और इस कोरोना के टाइम में कौन आएगा? तो आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के प्रसारित होने वाली पहले एपिसोड में बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) गेस्ट होंगे।

e Kapil Sharma Show: Sonu Sood बनेंगे 'पहले एपिसोड' के मेहमान,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।
Source: The Kapil Sharma Show, Instagram

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के इंटरव्यू पर Anurag Kashyap ने दिया मुँहतोड़ जवाब।

मीडिया खबरों के अनुसार द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के पहले एपिसोड में एक्टर सोनू सूद गेस्ट होंगे, जो कि सम्पूर्ण लॉकडाउन में भी प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए काफ़ी सुर्खियों में चल रहे हैं। मजदूरों के मसीहा नाम से लोकप्रिय हुए सोनू सूद ने लॉकडाउन के वक़्त मदद मांग रहे बेसहारा लोगों को वापस घर भेजने के लिए बस, ट्रेन की व्यवस्था की थी. उनके इस योगदान को उनके फैंस के साथ-साथ देश भर के तमाम लोगों, राजनीतिक पार्टियों समेत पुलिस विभाग ने खूब सराहा। अब सोनू सूद (Sonu Sood) कपिल शर्मा शो में बतौर एक्टर आएंगे और लॉकडाउन में लोगों की मदद करने और अपने करियर के बारे में बताएंगे।

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan ने अपने बंगले ‘Mannat’ को किया प्लास्टिक से कवर, जानें वजह।

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, खुद सोनू सूद (Sonu Sood) ने बताया है कि वो मंगलवार को द कपिल शर्मा शो की शूटिंग में जाने वाले हैं। माना जा रहा है द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का प्रसारण 1 अगस्त को शुरू हो जायेगा। लेकिन इस बार शो में दर्शकों को ऑडियंस देखने को नहीं मिलेगी, तो देखना होगा कि बिना ऑडियंस के द कपिल शर्मा शो कैसा लगेगा। इस बार शो के सेट पर माहौल काफी बदला बदला नजर आ रहा है। कलाकारों समेत द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही है साथ ही सभी बार बार खुद को सेनेटाइज कर रहे हैं।

Facebook Comments