ईद के मौके पर सलमान खान ने दिया अपने फैंस को एक salman khan bhai bhai खास तोहफा

1
115
salman khan bhai bhai song out now
File photo

Salman Khan Bhai Bhai कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री पर ताला लगा हुआ है. कई फिल्में बनकर तैयार हैं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इनकी रिलीज अटकी हुई है. कुछ निर्माता अपनी फिल्म को ओ टी टी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के बारे में भी विचार कर रहे है. बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) हर साल ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करके अपने फैंस को खुश करते है, तो ऐसे ही इस साल फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ भी ईद (Eid 2020) पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम बंद है और रिलीज डेट भी अभी तक फाइनल नहीं की जा सकी है. ऐसे में सलमान खान के फैंस काफी निराश हैं.

यह भी पढ़ें : घरेलू स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद करण जौहर ने घर पर किया खुद को सेल्फ आइसोलेट

कोरोना वायरस के चलते सलमान की फिल्म तो रिलीज नहीं हो पाई लेकिन, इसके बीच उन्होंने अपने फैंस को खुश करने का दूसरा तरीका ढूंढ निकाला है. दरअसल, सलमान खान ईद के मौके पर इस बार अपना नया गाना लेकर आए हैं. जिसके बोल हैं- भाई-भाई. इस गाने में साजिद-वाजिद ने म्यूजिक दिया है. जबकि खुद सलमान खान और रोशन अरशद ने इस गाने को गया है. इसी के साथ सलमान खान और दानिश सबरी ने इस गाने को लिखा है. गाने के कारियोग्राफर हैं साजन सिंह. गाने को यूट्यूब पर अभी तक 7.8मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं देखने से लग रहा है जल्दी ही यह गाना यूट्यूब पर 10 मिलियन का आकड़ा पार कर लेगा।

सलमान खान भाई भाई गीत
फोटो : सलमान खान

इस गाने में अकेले सलमान खान ही दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने बहुत कम गेट-अप के साथ इस गाने को फिल्माया है. जब सलमान खान ने इस गाने को शेयर किया तो उन्होंने लिखा, “ईद के पावन मौके पर यह आपके लिए मेरी ओर से गिफ्ट है. भाई-भाई को सुनिए और लोगों में भाईचारा बढ़ाइए. सभी को ईद मुबारक.”

यह भी पढ़ें : कनिका कपूर के बाद अब बॉलीवुड के इस बड़े एक्टर को जकड़ा कोरोनावायरस ने .

इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान सलमान खान अपने यूट्यूब चैनल पर दो गाने रिलीज कर चुके हैं. जिनमें से पहला गाना उन्होंने Corona पर रिलीज किया था, तो वहीं दूसरा गाना Tere Bina रिलीज हुआ था. ‘तेरे बिना’ में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आई थीं. सलमान खान के इस गाने को अभी तक 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Facebook Comments