Amitabh Bachchan करेंगे अपने ऑर्गन डोनेट, सोशल मीडिया पर दी जानकारी।

1
121
Amitabh Bachchan करेंगे अपने ऑर्गन डोनेट, सोशल मीडिया पर दी जानकारी।
Source: Amitabh Bachchan, Twitter

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ काफी एक्टिव रहते हैं. अक्सर वह वीडियो और तस्वीरों के साथ फैंस के साथ अपने पिता की पंक्तियां भी सोशल मीडिया (Social Media ) पर शेयर करते रहते हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) से हुए लॉकडाउन (Lockdown) के बीच भी उन्होंने महाराष्ट्र में फंसे यूपी के कई प्रवासी मजदूरों को हवाई जहाज और बसों के जरिये उनके घर पहुंचाया। अब अमिताभ ने एक बड़ा फैसला लेते हुए अपने फैंस को चौका दिया है हाल ही में उन्होंने अपने ऑर्गन डोनेट (Organ Donate) करने की घोषणा की है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये दी.

Amitabh Bachchan करेंगे अपने ऑर्गन डोनेट, सोशल मीडिया पर दी जानकारी।
Source: Amitabh Bachchan, Twitter

यह भी पढ़े: Deepika Padukone गोवा से आज पहुंचेगी मुंबई, NCB द्वारा कल होगी पूछताछ।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया. इस ट्ववीट में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैं ऑर्गन डोनर बनने की शपथ ले चुका हूं. मैंने ये ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना है.’ फोटो में अमिताभ ने कोट पहना हुआ है जिस पर एक छोटा सा ग्रीन कलर का रिबन भी है. अमिताभ के इस ट्वीट के बाद से फैंस उनके इस फैसले की सरहाना कर रहे है साथ ही अमिताभ के ट्वीट के जवाब में बहुत से लोगों ने भी आर्गन डोनर बनने के अपने खुद के सर्टिफिकेट शेयर करते हुए बताया कि किस तरह उन लोगों ने अपने ऑर्गन्स डोनेट कर चुके हैं.

यह भी पढ़े: सीएम त्रिवेंद्र रावत से मिली अभिनेत्री भाग्यश्री ,फिल्म सिटी को लेकर हुई चर्चा !

बात करें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ के 12वें सीजन को होस्ट करने में व्यस्त हैं. इसके अलावा अमिताभ अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रहास्त्र‘ में भी दिखेंगे. इस फिल्म में अमिताभ के साथ एक्टर रणबीर कपूर, एक्ट्रेस आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी नजर आएंगे. साथ ही वे नागराज मंजुले की अपकमिंग मूवी ‘झुंड’ में भी काम कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म ‘झुंड’ का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब देखना होगा की अमिताभ के आने वाले ये सभी प्रोजेक्टस उनके फैंस के लिए क्या कुछ नया लाते हैं।

Facebook Comments