देखिये विज्ञापनों से कितनी कमाई होती है फिल्मी सितारों की

0
325

यूं तो बाॅलीवुड के सितारों की चमक धमक देख के हर कोई बाॅलीवुड में अपना सिक्का जमाना चाहता है। लेकिन एक बात यह भी हकीकत है कि बाॅलीवुड एक्टर्स का कैरियर कई उतार चढा़व से भरा होता है। जरूरी नहीं है कि फिल्मी सितारों की सभी फिल्में सुपरहीट हों, इसलिए तकरीबन हर बाॅलीवुड एक्टर्स का साइड बिजनेस होता है।

रुहान भारद्वाज और करिश्मा शाह की जबरदस्त जुगलबंदी रिलीज़ हुआ तारा लागु रे

और साथ ही साथ वो विज्ञापनों के जरिए भी कमाई करते हैं। ईएसपी प्राॅपर्टीज के अनुसार साल 2018 में विज्ञापनों के जरिए फिल्मी सितारों ने करीब 995 करोड़ रूपये कमायें हैं। जबकि साल 2017 में यह आंकड़ा 795 करोड़ रूपये था। अगर हम बात करें कुछ फिल्मी सितारों की तो ..विज्ञापनों के जरिए सबसे ज्यादा अक्षय कुमार ने पैसा कमाया है। साल 2018 में अक्षय कुमार ने 100 करोड़ रूपये के विज्ञापन हासिल किये है।

उत्‍तराखंड बोर्ड के 10 वीं और 12 वीं क्‍लास के रिजल्‍ट 30 मई, 2019 को जारी होंगे!

यहां चैकानें वाली बात यह है कि अक्षय कुमार ने बाॅलीवुड के तीनों खानों को पछाड़ दिया है। वहीं अगर हम रणबीर सिंह की बात करें तो साल 2018 में विज्ञापनो ंके जरिए 84 करोड़ रूपये कमाये हैं। तीसरे नम्बर पर दीपिका पादुकोण है जिन्होंने विज्ञापनों के जरिए 75 करोड़ रूपये कमायें हैं।

इस सूची में चैथे स्थान पर हैं अमिताब बच्चन जिन्होंने 72 करोड़ रूपये कमाये हैं। टाॅप 5 में आलिया भट्ट भी शामिल हैं विज्ञापनों के जरिए 68 करोड़ रूपये कमाकर आलिया ने करीना कपूर को पछाड़ दिया है।

कुमाउँनी वीडियो हिट मेरी मधुली रिलीज़ ! अजय सोलंकी और आरु थपलियाल कराएंगे उत्तराखण्ड दर्शन ! देखें वीडियो

शाहरूख खान ने विज्ञापनों के जरिए 56 करोड़ रूपये कमाये हैं और इसके साथ ही वो छठे स्थान पर हैं। सांतवे स्थान पर वरूण ने धवन ने 48 करोड़ रूपये कमाये है वहीं आठवे स्थान पर सलमान खान ने 40 करोड़ रूपये कमाये है। 32 करोड़ रूपये कमाकर करीना कपूर ने नवां स्थान हासिल किया है। इस सूची में आखिरी स्थान पर कैटरीना कैफ जिन्होंने एक साल में विज्ञापनों से 30 करोड़ रूपये कमायें हैं।

कुमाउँनी वीडियो हिट मेरी मधुली रिलीज़ ! अजय सोलंकी और आरु थपलियाल कराएंगे उत्तराखण्ड दर्शन ! देखें वीडियो

अशोक नेगी की रिपोर्ट

Facebook Comments