बॉलीवुड सितारे कर रहे है कोरोना सर्वाइवरस से रक्तदान की अपील

0
398
Bollywood stars are appealing blood donation to Corona Survivors

कोरोना की महामारी से लड़ने के लिए अजय देवगन (Ajay Devgan) से लेकर आमिर खान (Amir Khan), शाहिद कपूर (Sahid Kapoor) एव ऋतिक रोशन (Hritik roshan) आदि जैसे  बड़े बड़े बॉलीवुड सितारे कोरोना संक्रमित बीमारी से ठीक हुए मरीज़ो से रक्तदान की  अपील कर रहे है।

आज पूरा देश कोरोना को हराने के लिए एकजुट हो चुका है। यहाँ तक कि बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया के ज़रिये  कोरोना को लेकर लगातार जागरूकता फैला रहे है। जब से मुंबई महा नगरपालिका से इस खबर की पुष्टि हुई है कि अगर आपने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 14 दिन का समय बिता लिया है या कोरोना नेगटिव होने के बाद 14 दिन का समय बिता लिया है तो आपके खून में ऐसे सेल्स होते है जो वायरस को मार सकते है ऐसे लोग अगर रक्तदान करते है तो दूसरो  की जान बचाई जा सकती है। तब से बॉलीवुड सितारे इस पोस्ट को सोशल मीडिया के ज़रिये शेयर कर रहे है। इस पोस्ट में कुछ ईमेल है और डॉक्टरों के सम्पर्क सूत्र है जिसके द्वारा आप उनसे सम्पर्क कर सकते है।

Bollywood stars are appealing blood donation to Corona Survivors

यह भी पढ़ेः रामायण को लेकर ट्रोल हुई बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने दिया लोगों को करारा जवाब

सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने इस पोस्ट को सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा था “अगर आप कोरोना की बीमारी को हरा चुके है, तो आप कोरोना वारियर है। आपके खून में बुलेट है जो वायरस को नष्ट कर सकते है। कृपया अपना ब्लड डोनेट करे, इससे अन्य लोग भी ठीक हो सकते है। उसके बाद  शाहिद कपूर ने भी इस पोस्ट को शेयर करके कोरोना सर्वाइवरस से रक्तदान की अपील है।  मिर खान एव ऋतिक रोशन ने भी इस पोस्ट को सोशल मीडिया में शेयर करते हुए कोरोना सर्वाइवरस से रक्तदान की अपील है। बॉलीवुड सितारे न सिर्फ आर्थिक बल्कि मानसिक रूप से भी कोरोना को हराने के लिए  जागरूकता फैला रहे है।

Facebook Comments