बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट देखकर आप भी कहोगे ‘हे भगवान’

0
64
kanika kapoor coronavirus

देशभर में जहाँ कोरोना (corona) संक्रमित मरीज़ो की संख्या में तेज़ी से उछाल आ रहा है वही दूसरी तरफ कोरोना संक्रमित मरीज़ो में सुधार भी नज़र आ रहा है। कोरोना पूरे विश्व के लिए एक महा संकट बना हुआ है। ऐसे महामारी आज से पहले कभी किसी देश ने नहीं देखी होगी। फिलहाल कोई नहीं जानता कि इस महामारी का अंत कब और कैसे होगा ?

जाॅनी लीवर ने बताया घर में रहने का आसान तरीका

भारत में चारो तरफ हर किसी की जुबां में बस एक ही नाम है कोरोना, कोरोना ऐसी भयानक महामारी को देखते हुए कई लोगों का ये भी कहना है कि ऐसी महामारी आने से अच्छा है कि हमे मौत आ जाए। इस वक़्त जो नज़ारा देश कोने कोने में है शायद ही ऐसा नज़ारा पहले कभी आपने देखा होगा। भारत में कोरोना को लेकर आंकड़ा 1000 के पार होने वाला है यानी कि भारत भी कोरोना की स्टेज 3 में प्रवेश करने वाला है। लेकिन अच्छी खबर भी है की की कोरोना संक्रमित मरीज़ो की हालत में भी तेज़ी से सुधार हो रहा है।

बॉलीवुड किंग खान की फिर से टीवी पर वापसी, शाहरुख इज बैक

अब तक कई मरीज़ कोरोना से ठीक होकर अपने घर भी लौट चुके है लेकिन कुछ ऐसे मरीज़ भी है जो शुरूआती दिनों में कोरोना के शिकार हुए थे और अभी तक उनकी हालत में कोई सुधार नहीं देखने को मिल रहा है। ऐसी लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का जो कई दिन पहले कोरोना से संक्रमित पायी गयी थी। लखनऊ के अस्तपाल में उनका इलाज़ चल रहा है ताजुब की बात है की डॉक्टरों की कड़ी निगरानी के बाद भी कनिका कपूर पर इलाज का कोई असर नहीं हो रहा है। लगातार चौथी बार भी कनिका कपूर (Kanika kapoor) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive ) पायी गयी है। खबरों की माने तो डॉक्टरों और कनिका कपूर के बीच काफी मनमुटाव हुआ था । जहाँ एक तरफ डॉक्टरों का ये कहना था की कनिका मरीज़ की तरह नहीं स्टार की तरह बर्ताव करती है दूसरी तरफ कनिका कपूर ने भी डॉक्टरों में आरोप गाते हुए कहा था की मुझे धमकाया जा रहा है.

Facebook Comments