Jubin Nautiyal ने शेयर किया अपने नए गाने का पोस्टर, जानें कब होगा रिलीज़।

2
363
Jubin Nautiyal ने शेयर किया अपने नए गाने का पोस्टर, जानें कब होगा रिलीज़।
Source: Jubin Nautiyal, Instagram

इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) उत्तराखंड की वादियों में आराम फर्मा रहें हैं. देहरादून में पैदा हुए जुबिन नौटियाल ने अपनी अनोखी गायिकी के ज़रिये सिर्फ उत्तराखंड (Uttarakhand) को ही नहीं बल्कि पुरे बॉलीवुड को अपना दिवाना बनाया हुआ हैं। आज बॉलीवुड की लगभग हर बड़े पर्दे की फ़िल्म में जुबिन का गाना ना हो यह संभव नहीं हैं। जुबिन नौटियाल कोरोना महामारी के चलते अपने पैतृक गांव जौनसार में समय बिता रहें हैं। हाल ही में जुबिन ने सोशल मीडिया पर अपने नए भजन ‘श्री कृष्ण गोविन्द हरे मुरारी’ के पोस्टर का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया हैं. यह पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

Jubin Nautiyal ने शेयर किया अपने नए गाने का पोस्टर, जानें कब होगा रिलीज़।
Source: Jubin Nautiyal, Instagram

यह भी पढ़ें: Anisha Ranghar ने परिवार संग ऐसे मनाया रक्षाबंधन, यहां देखें फोटोज़।

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भजन ‘श्री कृष्ण गोविन्द हरे मुरारी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जिसे कोई लगाव नहीं है वह वास्तव में दूसरों से प्यार कर सकता है, क्योंकि उसका प्यार शुद्ध और दिव्य है. Shri Krishna Govind Hare Murari out on aug7 ‘ जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के पोस्टर रिलीज़ करते ही मात्र कुछ मिनटों में ही यह पोस्टर सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो गया है। जुबिन के फैंस लगातार उनकी पोस्ट पर कमेंट के माध्यम से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं।

यह भी पढ़ें: Ruchika Khantwal का ब्लैक ड्रेस लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

बता दें, जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) का भजन ‘श्री कृष्ण गोविन्द हरे मुरारी’ 7 अगस्त को T-Series Company से रिलीज़ हो रहा हैं. इस भजन को जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है. भजन ‘श्री कृष्ण गोविन्द हरे मुरारी’ का म्यूजिक राज आशू ने और मुरली अग्रवाल ने लिखा है। जुबिन नौटियाल बॉलीवुड में मुकाम हासिल करने के बाद भी अपने पहाड़ की संस्कृति से हमेशा जुड़े रहते हैं. उनका पहाड़ के प्रति यही लगाव उन्हें बॉलीवुड ही नहीं बल्कि उत्तराखंड के बच्चे-बच्चे तक का चहेता बनाती है। जुबिन के फैंस को उनके इस भजन ‘श्री कृष्ण गोविन्द हरे मुरारी’ को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Facebook Comments