Shahrukh Khan ने अपने बंगले ‘Mannat’ को किया प्लास्टिक से कवर, जानें वजह।

3
422
Shahrukh Khan ने अपने बंगले 'Mannat' को किया प्लास्टिक से कवर, जानें वजह।
file photo

इन दिनों महाराष्ट्र और मुंबई में कोरोना वायरस (Coronavirus) के केसेस में दुगुनी रफ़्तार से बढ़ोतरी हो रही है. बॉलीवुड के बड़े-बड़े स‍ितारे भी इसकी ग‍िरफ्त में आ रहे हैं. इससे बॉलीवुड के ढेर सारे कलाकार डरे हुए हैं. सभी कोरोना वायरस से बचने के लिए जरुरी सावधानियां बरत रहे है. ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी सावधानी बरतते हुए अपने बंगले मन्नत (Mannat) को चारों तरफ से प्लास्टिक से कवर करा दिया है.

Shahrukh Khan ने अपने बंगले 'Mannat' को किया प्लास्टिक से कवर, जानें वजह।
file photo

यह भी पढ़ें: Salman Khan बने किसान, ट्रेक्टर चला कर जोत रहे खेत वीडियो हो रहा वायरल।

हाल ही में शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) ने कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए मुंबई में स्थित अपने बंगले मन्नत (Mannat) को चारों तरफ से प्लास्टिक की मदद से पैक कर दिया है. इस बंगले में शाहरुख़ के अलावा उनकी पत्नी गौरी खान और 3 बच्चे रह रहे हैं, बता दें शाहरुख़ ने अपने एक 5 मंजिला ऑफिस को कोरोना पेशेंट्स के इलाज के ल‍िए बीएमसी को दिया हुआ है.

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Kaur Gill का नया गाना ‘Kurta Pajama’ हुआ रिलीज़, गाने में दिखा स्वैग।

बात करें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के वर्कफ़्रंट की तो दो साल के ब्रेक के बाद फिल्मों में वापसी करने वाले हैं. शाहरुख़ राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ इमिग्रेशन (Immigration) पर आधारित सोशल ड्रामा की शूटिंग करेंगे. बताया जा रहा है, कि देश भर में चल रहे लॉकडाउन और अनलॉक की वजह से यदि कोई दिक्कत नहीं हुई तो इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput केस में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने CBI जांच मांग को किया ख़ारिज।

मुंबई में बीते एक दिन में कोविड-19 (Covid-19) के 1046 केस आ चुके हैं जिसके बाद मुंबई में कुल मामलों की संख्या 10,1,224 हो गई है। बच्चन परिवार के फैमिली मेम्बर्स यानि अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना वायरस से ग्रसित हो चुकी हैं. सभी का इलाज नानावटी अस्पताल में चल रहा हैं. साथ बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रेखा का बंगला भी सील कर दिया गया है।

Facebook Comments