Salman Khan बने किसान, ट्रेक्टर चला कर जोत रहे खेत वीडियो हो रहा वायरल।

2
440

बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने फार्महाउस में आराम फर्मा रहे है। फार्महाउस में समय बिताते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपने फैंस के साथ जुड़े हुए है, उनका अलग अवतार फैंस के बीच काफी चर्चाओं में बना हुआ है। घर में रहकर सलमान ने खुद को व्यस्त रखने का नया तरीका खोज लिया है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साँझा की थीं, जिनमें वो फसल की रोपाई करते दिखाई दे रहे थे. वहीं अब एक बार फिर सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद फैंस लगातार सलमान की इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. वीडियो में सलमान ट्रेक्टर (Tractor) से अपने खेतों को जोतते नजर आ रहे हैं.

Salman Khan बने किसान, ट्रेक्टर चला कर जोत रहे खेत वीडियो हो रहा वायरल।
Source: Salman Khan, Instagram

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Kaur Gill का नया गाना ‘Kurta Pajama’ हुआ रिलीज़, गाने में दिखा स्वैग।

सलमान खान (Salman Khan) ने सपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे खेती -बाड़ी (Farming) करते नजर आ रहे है। वीडियो में सलमान खान खुद ट्रेक्टर चलाते हुए खेत जोत रहे है, इसके बाद सलमान ट्रेक्टर से उतरकर ट्रैक्टर के पीछे हल पर चढ़ जाते है. इस वीडियो में सलमान धान की खेती कर रहे है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि सलमान बारिश होने के बावजूद भी खेती करते दिखाई दे रहे है. सलमान ने वीडियो पोस्ट करते हुए केप्शन में लिखा, ‘फार्मिंग’.

View this post on Instagram

Farminggg

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने शेयर किया फिल्म ‘भुज’ का पोस्टर, जल्द होगी रिलीज़।

सलमान खान (Salman Khan) का हाफ पैंट सिंपल अवतार फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है. उनका खेती करते हुए ये लुक फैंस को काफी भा रहा है. यह वीडियो न सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, बल्कि सलमान की इस वीडियो पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. इससे पहले सलमान ने खेती करने के बाद थककर बैठे हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में उनका शरीर पूरी तरह से मिट्टी में लिपटा हुआ था। बता दें कि जबसे लॉकडाउन की शुरुआत हुई सलमान तब से अपने पनवेल में स्थित फार्महाउस पर रुके हुए हैं. यहीं पर वे खेती का काम कर रहे हैं।

Facebook Comments