Breaking News
Vikas Dubey के एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए रोहित शेट्टी।
file photo

Vikas Dubey के एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए Rohit Shetty।

उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने आठ जवानों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) का एनकाउंटर कर दिया। इस एनकाउंटर के बाद तरह-तरह की खबरें सोशल मीडिया पर फैल रही हैं. कुछ लोगों का मानना है कि विकास दुबे का यह एनकाउंटर प्रीप्लांड था। विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर पर लगातार सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल रहे है. अब इस के बाद फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ट्रेंड कर रहे हैं।

Vikas Dubey के एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए रोहित शेट्टी।
file photo

 

यह भी पढ़ें: Vikas Dubey Encounter के बाद Taapsee Pannu ने U.P पुलिस पर कसा तंज।

दरअसल, पुलिस के मुताबिक विकास दुबे (Vikas Dubey) को इंदौर से कानपूर लाते हुए रास्‍ते में गाड़ी पलट गई और इसी बीच विकास दुबे ने यू पी पुलिस के चंगुल से भागने की कोशिश की और मुठभेड़ में विकास मारा गया। इसके बाद इंटरनेट पर एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें पुलिस की गाड़ी पलटी हुई है. और अब सोशल मीडिया यूजर्स इस फोटो में दिखाए गए सीन को रोहित शेट्टी की फिल्मों से कंपेयर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि रोहित शेट्टी की फिल्म की तरह विकास दुबे के एनकाउंटर और गाड़ी पलटने के सीन को उत्तर प्रदेश पुलिस ने अंजाम दिया है।

https://twitter.com/aqadir97/status/1281450395470946304

 

यह भी पढ़ें: Prabhas ने शेयर किया अपनी नयी फ़िल्म ‘Radhe Shyam’ का फर्स्ट लुक।

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का मीम शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा है- रोहित शेट्टी को इसके लिए यू पी पुलिस पर कॉपीराइट क्लेम करना चाहिए। वहीं, एक यूजर ने यह भी लिखा है कि इसे देखकर रोहित शेट्टी कहेंगे कि ये तो मेरी स्क्रिप्ट है। रोहित शेट्टी की हर फिल्म में गाड़ी पलटने और उड़ने का सीन जरूर होता हैं और विकास दुबे के एनकाउंटर में भी ऐसा ही कुछ हुआ है। ऐसे में लोग रोहित शेट्टी की फिल्मों के सीन से इस एनकाउंटर को जोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan फिल्म Krissh 4 की तैयारियां हुई शुरू, जल्द ही होगा काम शुरू।

बता दें कि विकास दुबे (Vikas Dubey) कानपुर के बिकरु गांव में दो जुलाई की रात को आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हो गया था. छह दिन की तलाश के बाद मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) ने विकास को महाकाल के मंदिर से गिरफ्तार किया। इसके बाद उसे उत्तर प्रदेश लाया जा रहा था और इसी रास्ते में विकास का एनकाउंटर हो गया।

Facebook Comments

About Sachin Sharma

Check Also

hansraj-raghuvanshi-releases-the-poster-of-shiva-shankara-the-excitement-was-seen-in-the-fans

हंसराज रघुवंशी ने किया शिव शंकरा का पोस्टर रिलीज़! फैंस में नजर आया उत्साह !

हिमाचली गायक बाबा हंसराज रघुवंशी ने अपने नए गीत शिव शिव शंकरा का ऑफिसियल पोस्टर …

%d bloggers like this: