Raghav Juyal ने उत्तराखंड को कहा अलविदा एयरपोर्ट से सोशल मीडिया पर फोटो शेयर।

1
554

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में डांस से अपने करियर की शुरुआत करने वाले राघव जुयाल (Raghav Juyal) जब से लॉकडाउन की घोषणा हुई तब से अपने होमटाउन देहरादून में ही अपना समय बिता रहे थे। सरकार द्वारा देश भर में अनलॉक की प्रक्रिया के बाद से ही बॉलीवुड में भी शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है। बॉलीवुड स्टार्स भी धीरे-धीरे काम पर वापस पहुँच रहें हैं इसी के साथ उत्तराखंड (Uttarakhand) के राघव जुयाल भी मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जो की काफी वायरल हो रही है।

Raghav Juyal ने उत्तराखंड को कहा अलविदा, एयरपोर्ट से की सोशल मीडिया पर फोटो शेयर।
Source: Raghav Juyal, Instagram

यह भी पढ़ें: Meena Rana ने राम मंदिर भूमि पूजन पर कहीं ये खास बातें, वीडियो हो रहा वायरल।

राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने अपने इंस्टाग्रांम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया है उन्होंने यह फोटो जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से शेयर की है साथ ही अपने फैंस से खुद के लिए सलामती की दुआ करने की अपील की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘Mumbai ja raha hun , abhay2 ka shoot hai , dua karo sahi salamat pahunch jaun, kaafi kaam hai wahan.’ राघव के फैंस भी लगातार कमैंट्स में उन्हें गुड लक बोल रहें हैं।

यह भी पढ़ें: Sameer Sharma ने की खुदखुशी, फ्लैट में पंखे से लटका मिला शव।

बता दें, उत्तराखंड के राघव जुयाल (Raghav Juyal) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना झंडा गाड़ चुके हैं। आज उत्तराखंड ही नहीं बल्कि पुरे देश भर में राघव जुयाल का नाम हर व्यक्ति जानता है। राघव ने ‘डांस इंडिया डांस’ शो में काफी प्रसिद्धि हासिल की। इसी के साथ उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्में की जो हिट रही हैं। राघव जल्द ही Zee5 की वेब सीरीज अभय 2 में दिखाई देंगे। बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Facebook Comments