थलाइवी के ट्रेलर में दिखा बॉलीवुड क़्वीन कंगना का दमदार अंदाज, बर्थडे पर हुआ ट्रेलर रिलीज़।

0
845

बॉलीवुड क़्वीन कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म थलाइवी का ट्रेलर उनके जन्मदिन के मौके पर लांच किया गया है  कंगना फिल्म में तमिलनाडु की करिश्माई नेता एवं पांच बार सीएम रह चुकी जय जयललिता का किरदार निभाएंगी,ट्रेलर में कंगना का लुक शानदार नजर आ रहा है साथ ही जयललिता से भी काफी हद तक मिलता जुलता लुक नजर आ रहा है। 

bollywood-queen-kanganas-powerful-style-shown-in-the-trailer-of-thalaivi-trailer-released-on-birthday

यह भी पढ़ें: 67th National Film Award: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को मिला नेशनल अवॉर्ड।

कंगना रनौत हाल ही में 67 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट एक्टर(फीमेल) का अवार्ड उनकी फिल्मों मणिकर्णिका एवं पंगा के लिए मिला है और आज उनकी आने वाली नई फिल्म थलाइवी का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है,कंगना दूसरी बार किसी बायोपिक में नजर आने वाली हैं।इससे पहले कंगना ने मणिकर्णिका(The Queen of Jhansi) फिल्म में झाँसी की रानी का किरदार परदे पर जीवंत किया था।

यह भी पढ़ें: पंजाबी सिंगर काका का आशिक पुराना म्यूजिक वीडियो लॉन्च,मात्र 1 घंटे में बटोरे 3 लाख प्लस व्यूज।

कंगना को बॉलीवुड क़्वीन यूँही नहीं कहा जाता है इनका अंदाज ही ऐसा है.लेकिन अब थलाइवी का ट्रेलर देख कर हर कोई कंगना को बॉलीवुड का क़्वीन कहने लगा है,तमिलनाडु की करिश्माई नेता एवं अभिनेत्री जय जयललिता का किरदार कंगना ने स्क्रीन पर  बेहद ही जीवंत किया है.ट्रेलर को तमिल,हिंदी एवं तेलगु भाषा में रिलीज़ किया गया है।

यह भी पढ़ें:  बिग बॉस विनर रुबीना और अभिनव शुक्ला की जोड़ी नेहा कक्कर के नए म्यूजिक वीडियो मरजानिया में आई नजर।

3 मिनट 8 सेकंड के ट्रेलर में जय जयललिता के फ़िल्मी करियर से लेकर राजनैतिक करियर को दिखलाया गया है कि कैसे पुरुष प्रधान समाज में एक नारी सबकी चहेती बन गई और अम्मा की उपाधि प्राप्त की और 5 बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही,ट्रेलर में कंगना के डायलॉग ने बॉलीवुड की गलियारों में तहलका मचा दिया है, संसद भवन वाले सीन के बाद कंगना का भारी भरकम डायलॉग ‘महाभारत का दूसरा नाम ही जया है’ के बाद कहानी शुरू होती है जयललिता के असल जीवन संघर्ष की।

यह भी पढ़ें: रिप्ड जींस विवाद मामले में कंगना रनौत ने किया ट्वीट, कहा,जीन्स ऐसी पहनें जो आपका स्टाइल दिखाए,गरीबी नहीं।

थलाइवी फिल्म में कंगना रनौत के साथ अरविन्द स्वामी जो MGR का किरदार निभा रहे हैं,फिल्म में भाग्यश्री जयललिता की माँ का किरदार निभा रही हैं लेकिन ट्रेलर में वो कहीं भी नहीं दिखी,राज अर्जुन एवं मधु बाला भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।थलाइवी फिल्म को विजय निर्देशित कर रहे हैं एवं इसके निर्माता विष्णु वर्धान,इंदूरि एवं शैलेश आर सिंह हैं सहनिर्माता हितेश ठाकुर एवं थिरुमल रेड्डी हैं एवं फिल्म को विशाल विट्टल ने फिल्माया है फिल्म में संगीत जी.वी प्रकाश एवं क्रिएटिव निर्माता बृंदा प्रसाद हैं।

यह भी पढ़ें: आरूषि निशंक बॉलीवुड में करने जा रही हैं एंट्री, फिल्म तारिणी से करेंगी डेब्यू,पढ़ें रिपोर्ट।

आपको बता दें कि फिल्म अगले महीने 23 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी,अब देखना दिलचस्प होगा कि जितना शानदार ट्रेलर दिख रहा है फिल्म उतनी ही शानदार होती है या नहीं इसका जवाब तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही मिल पाएगा। फ़िलहाल आप ट्रेलर का आनंद लीजिए और जानिए भारतीय राजनीती की दमदार नेत्री जयललिता का जीवन संघर्ष।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।