Prabhas ने शेयर किया अपनी नयी फ़िल्म ‘Radhe Shyam’ का फर्स्ट लुक।

3
339
Prabhas ने शेयर किया अपनी नयी फ़िल्म 'Radhe Shyam' का फर्स्ट लुक।
Source: Instagram Prabhas

फिल्‍म ‘बाहुबली’ (Baahubali) से मेगा स्‍टार बन चुके एक्‍टर प्रभास (Prabhas) के फैंस जिन्हें उनकी नई फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार था उनके लिए अच्छी खबर आयी है. प्रभास की आने वाली फिल्‍म ‘राधे श्‍याम’ (Radhe Shyam) पहला लुक रिलीज़ हो गया है. प्रभास ने खुद फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसके बाद फ़िल्म ‘राधे श्‍याम’ का पहला लुक ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंड बन गया है.

Prabhas ने शेयर किया अपनी नयी फ़िल्म 'Radhe Shyam' का फर्स्ट लुक।
Source: Instagram Prabhas

यह भी पढ़ें: Vikas Dubey Encounter के बाद Taapsee Pannu ने U.P पुलिस पर कसा तंज।

प्रभास (Prabhas) ने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म ‘राधे श्‍याम’ का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा,’यह आपके लिए मेरे फैंस, उम्मीद है आपको पसंद आएगा’. प्रभास के इस पोस्ट के बाद फैंस भी जमकर तारीफें कर रहें है। फ़िल्म ‘राधे श्‍याम’ में प्रभास के साथ एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) रोमांस करती हुई नजर आएंगी. यूवी क्रिएशंस के बैनर तले बनी इस फिल्‍म के हिंदी वर्जन को टी-सीरीज लेकर आ रहा है. फिल्‍म के पहले लुक को देखते ही यह तो साफ है कि फ़िल्म ‘राधे श्‍याम’ भारी-भरकम बजट से बनी है। यह फिल्‍म अगले साल 2021 में स‍िनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Ajay Devgn की फिल्म RRR को लेकर आई बड़ी खबर, जाने कब होगी रिलीज़।

इससे पहले प्रभास (Prabhas) फिल्‍म ‘साहो’ में नजर आए थे, इस फिल्म पर भी भारी भरकम बजट लगा था। फिल्म साहो को भी टी-सीरीज ने ही हिंदी में प्रोड्यूस किया था. ऐसे में युवी क्रिएशंस के प्रमोद (Pramod) ने फ़िल्म ‘राधे श्याम’ को लेकर कहा, “हमें हमारे पिछले प्रोजेक्ट “साहो” के बाद भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और टी-सीरीज़ (T Series) की टीम के साथ फिर से काम कर के खुशी महसूस हो रही है. वहीं बात करें टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार की तो ‘राधे श्याम’ को लेकर भूषण का कहना है, ‘साहो के लिए प्रभास और यूवी क्रिएशंस की टीम के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव था. जब हमने एक और प्रोजेक्‍ट पर प्रमोद से बात की, तो फिर से एक साथ काम करने के लिए राधे श्याम एकदम सही विकल्प लगा.

Facebook Comments