Sanjay Dutt स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज़, एक्शन का दिखा जबरदस्त तड़का।

1
271

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज़ (Sadak 2 Trailer Out) हो चुका है. फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर 11 अगस्त को रिलीज़ होना था, लेकिन इसे एक दिन बाद यानि आज रिलीज़ किया गया। वैसे तो ट्रेलर में एक सिंपल सी लव स्टोरी दिखाई गई है, लेकिन आगे कहानी में बेहद ही खतरनाक ट्विस्ट दिखाया गया है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर इस फिल्म का यह ट्वीस्ट आपको डरा सकती है।

Sanjay Dutt स्टारर फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक्शन का दिखा जबरदस्त तड़का।
Source: Sanjay Dutt, Instagram

यह भी पढ़ें: Anisha Ranghar की बिगड़ी तबियत, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी जानकारी।

ट्रेलर की शुरुआत में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और पूजा भट्ट की फिल्म ‘सड़क’ के फर्स्ट पार्ट की झलक दिखाई गई है. वहीं इसके बाद शुरू होती है ‘सड़क 2’ की कहानी. ट्रेलर में आलिया भट्ट संजय दत्त से मिलती हैं जहां वे संजय दत्त की टैक्सी बुक करती हैं. ट्रेलर देखकर पता चलता है कि संजय दत्त अपनी पत्नी पूजा भट्ट से किये वादे को पूरा करने के लिए आलिया की मदद करते हैं. ट्रेलर में बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के किरदार की कोई खास जानकारी नहीं दी गई है.

यह भी पढ़ें: Rhea Chakraborty झुकी नजरों से पूछताछ के लिए पहुंची ED office, पढ़ें रिपोर्ट।

सड़क 2 के ट्रेलर में संजय दत्त (Sanjay Dutt) का एक्शन अवतार भी देखने को मिला है. बता दें इस फिल्म को महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के निर्देशन बनाया गया है. 28 अगस्त को यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। हाल ही में पता चला है कि संजय दत्त को 3rd स्टेज लंग कैंसर है जिसके इलाज के लिए वे अमेरिका जा सकते हैं. ऐसे में अभी यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि संजय दत्त अपनी फिल्म ‘सड़क 2’ के प्रमोशन पर मौजूद नहीं रहेंगे. उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनके लिए प्राथना कर रहें है।

Facebook Comments