Bollywood News : कंगना ने शबाना को बताया भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग का समर्थक

0
560

Bollywood News

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए। पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली। इससे बॉलीवुड में रोष व्याप्त है। हमले के बाद शबाना आजमी ने कराची में होने वाला अपना एक इवेंट रद्द कर दिया। इस पर मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना रनोट ने उन पर टिप्पणी करते हुए उन्हें भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग का समर्थक बताया। कंगना की टिप्पणी के जवाब में शबाना ने कहा कि जब पूरा देश दुखी और इस घटना की निंदा कर रहा है तो मेरे ऊपर इस तरह के हमले का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कंगना के लिए कहा कि भगवान उन्हें खुश रखे।

Happy Janmashtami 2019 जन्माष्टमी पर सुनें बाल गोपाल की कथा, व्रत का है खास महत्व

भारत-पाक के बीच कल्चरल एक्सचेंज नहीं हो सकते:

कराची आर्ट काउंसिल ने शबाना के पिता कैफी आजमी और उनकी कविताओं के बारे में एक लिटरेचर कॉन्फ्रेंस का आयोजित किया था। इसमें भाग लेने के लिए शबाना और जावेद को आमंत्रित किया गया था। लेकिन पुलवामा हमले के बाद शबाना और जावेद ने ट्रिप को कैंसल कर दिया। शबाना ने एक के बाद एक तीन ट्वीट करते हुए लिखा कि ऐसी स्थिति में भारत और पाकिस्तान के बीच कल्चरल एक्सचेंज नहीं हो सकते। उन्होंने लिखा कि जवान हमारे लिए अपनी जान गवां रहे हैं। मैं पूरी तरह शहीदों के परिवार के साथ हूं।

हिलटॉप कु रसिया के बाद पवन सेमवाल का एक और गीत रिलीज

फिल्म इंडस्ट्री एंटी नेशनलिस्टों से भरी पड़ी है: 

जावेद और शबाना के फैसले पर एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए कंगना ने कहा- शबाना आजमी का कल्चरल एक्सचेंज पर रोक की बात करना काफी हैरानी भरा है। उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जो ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग’ का समर्थन करते हैं। जब उरी हमले के बाद पाकिस्तान के कलाकारों पर बैन लगाया जा चुका है, तो ऐसे में कराची में कार्यक्रम का आयोजन करने का क्या मतलब है? कंगना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री दुश्मनों के मनोबल को बढ़ावा देने वाले ऐसे एंटी-नेशनलिस्टों से भरी पड़ी है।

Dudhbhasha Garhwali Video : प्रीतम भरतवाण के नये गीत दूधभाषा का हुआ विमोचन

हमारी खामोशी को कायरता समझा जाएगा:

हमले के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि पाकिस्तान ने सिर्फ हमारी सुरक्षा का उल्लंघन नहीं किया है। उसने हमारी गरिमा पर हमला करके हमें खुली धमकी दी है और अपमानित किया है। हमें निर्णायक कार्रवाई करने की जरूरत है वरना हमारी खामोशी को हमारी कायरता समझा जाएगा। आज भारत का खून बह रहा है, देश के बेटों की हत्या हमारी आंत में खंजर की तरह है। उन्होंने कहा कि जो भी इस समय अहिंसा और शांति के बारे में बोले उसके चेहरे को काला करके गधे पर बिठाकर सड़कों पर घुमाओ और थप्पड़ मारो। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पर प्रतिबंध नहीं उसके खात्मे पर फोकस करने का वक्त है।

Credit: दैनिक भास्कर

Facebook Comments