Deepika Padukone गोवा से आज पहुंचेगी मुंबई, NCB द्वारा कल होगी पूछताछ।

2
129
Deepika Padukone गोवा से आज पहुंचेगी मुंबई, NCB द्वारा कल होगी पूछताछ।
File Photo

बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है वैसे वैसे कई नए खुलासे देखने को मिल रहे है। मामले में ड्रग्स एंगल (Drugs Angle) आने के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (Narcotics Control Bureau) ने अपना पूरा ध्यान ड्रग्स एंगल पर कर दिया है. वहीं ड्रग केस में मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से 25 सितंबर यानी कल (शुक्रवार) को एनसीबी पूछताछ करने वाली है. दीपिका आज गोवा (Goa) से मुंबई (Mumbai) वापस आने वाली हैं.

Deepika Padukone गोवा से आज पहुंचेगी मुंबई, NCB द्वारा कल होगी पूछताछ।
Source: Twitter, Deepika Padukone

यह भी पढ़ें: Bollywood: ड्रग्स मामले में Deepika Padukone का नाम जुड़ने से बॉलीवुड में मची खलबली।

ड्रग्स मामले (Drug Case) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम जुड़ने से बॉलीवुड समेत उनके फैंस भी काफी हैरान है क्योंकि दीपिका बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. इन दिनों वह अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते गोवा में हैं, लेकिन एनसीबी द्वारा नोटिस मिलने के बाद वह आज गोवा से मुंबई वापसी कर रही हैं. कल यानि 25 सितम्बर को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (Narcotics Control Bureau) दीपिका से पूछताछ करेगी जहां उनसे ड्रग्स मामले से जुड़े सवाल किये जायेंगे।

यह भी पढ़ें: फिल्म सिटी पर भंडारी की सीएम योगी को बधाई ! त्रिवेंद्र सरकार पर साधा निशाना !

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका चार्टर प्लेन से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं. वह आज दोपहर 12.30 बजे गोवा से मुंबई के लिए निकल गयी हैं. इसके लिए एयरपोर्ट पर वीआईपी मूवमेंट के लिए CISF को अलर्ट कर दिया है. हैदराबाद से पहले ये चार्टर प्लेन गोवा के लिए निकला और फिर दीपिका को लेकर मुंबई के लिए रवाना हुआ. दीपिका पादुकोण के आलावा और भी अन्य हस्तियों का नाम ड्रग केस में सामने आया है। वहीं दूसरी तरफ रिया ने पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह समेत सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था. एनसीबी ने इस मामले में आज रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा से पूछताछ कर रही है.

 

Facebook Comments