Rhea Chakraborty झुकी नजरों से पूछताछ के लिए पहुंची ED office, पढ़ें रिपोर्ट।

0
544

आज सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को डेढ़ महीने से ज्यादा हो गया है और अब सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput suicide case) की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सवालों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। लोग का गुस्सा सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिल रहा है। आज रिया पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) पहुंची हैं जहां उनसे सुशांत के बैंक अकाउंट से जो पैसे निकाले गए उस बारे में पूछताछ चल रही है।

Rhea Chakraborty झुकी नजरों से पूछताछ के लिए पहुंची ED office, पढ़ें रिपोर्ट।
file photo

यह भी पढ़ें: Sameer Sharma ने की खुदखुशी, फ्लैट में पंखे से लटका मिला शव।

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आज प्रवर्तन निदेशालय में अपने भाई के साथ पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने नीले रंग का कुर्ता पहना हुआ है साथ ही सिर पर सफ़ेद रंग का दुपट्टा ओढ़ा हुआ था. दुपट्टे के सहारे उन्होंने अपने चहेरे को ढका हुआ था। मुँह पर लगे मास्क की वजह से रिया का चेहरा तो नहीं दिख पाया लेकिन उनकी आँखों से उनकी थकान और परेशानी साफ देखी जा सकती है। फोटोज में रिया के भाई उन्हें ईडी (ED office) के ऑफिस में ले जा रहें हैं। खैर उनके भाई को वहां से वापिस भेज दिया गया है जबकि अभी रिया से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Raghav Juyal ने उत्तराखंड को कहा अलविदा एयरपोर्ट से सोशल मीडिया पर फोटो शेयर।

आपको बता दें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने ईडी से आग्रह किया था कि सुप्रीम कोर्ट में दायर उनकी याचिका पर फैसले तक वे पूछताछ को रोक दें लेकिन ईडी ने इस आग्रह को स्वीकार नहीं किया और ऑफिस में हाजिर होने के लिए सख्त निर्देश दिए। जब मीडिया ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे से सवाल किये तो उन्होंने कहा, ‘रिया चक्रवर्ती एक कानून का पालन करने वाली नागरिक हैं। वह ईडी में तय समय और तारीख पर हाज़िर हुई हैं’। देखना होगा कि अब रिया पर लगे मनी लॅन्ड्रिंग (Money Loundring) के आरोपों पर उनके क्या बयान होंगे।