Bollywood Nepotism: Abhay Deol ने तोड़ी चुप्पी, ‘दशकों से चला आ रहा है यह सब’

1
187
Bollywood Nepotism: Abhay Deol ने तोड़ी चुप्पी, 'दशकों से चला आ रहा है यह सब'
Source: Instagram Abhay Deol

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म(Bollywood Nepotism) पर चर्चाएं लंबे समय से होती आ रही है, लेकिन इस चिंगारी को आग का रूप दिया सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने। सुशांत की मौत ने न सिर्फ फैंस में ही नहीं, बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स में भी ऐसा आक्रोश भरा कि स्टार्स अपनी ही इंडस्ट्री में हो रही राजनीति के बारे में खुलकर बात करने लगे हैं। बॉलीवुड में नेपोटिज़्म (Bollywood Nepotism) को लेकर कई सेलेब्स अब तक अपनी बात रख चुके हैं। जहां कुछ सेलेब्स इसे डिफेंड करने की कोशिश कर रहे है, तो वहीं कुछ इसके खिलाफ बोल रहा है। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) ने भी बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज़्म पर अपनी बात रखी है।

Bollywood Nepotism: Abhay Deol ने तोड़ी चुप्पी, 'दशकों से चला आ रहा है यह सब'
Source: Instagram Abhay Deol

यह भी पढ़े: Sushant Singh Suicide: गायक Kumar Sanu ने नेपोटिज़म पर साधा निशाना

मीडिया को इंटरव्यू देते हुआ अभय (Abhay Deol) ने कहा, ‘इंडस्ट्री में ख़ेमेबाज़ी कई सालों से नहीं, बल्कि दशकों से चली आ रही है, लेकिन कोई भी इसके खिलाफ लड़ने के बारे में नहीं सोचता, बल्कि कई लोग तो इसमें शामिल हो जाते हैं, क्योंकि वे लोग जानते हैं कि तभी वो खुद को इससे बचा सकते हैं। मैं यह बात इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि मैं एक फिल्मी परिवार में ही पला-बढ़ा हुआ हूं। मैं ये सब बचपन सुन रहा था, दूसरों के तजुर्बे सुने थे, लेकिन जब मैंने खुद बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा तो मैंने ये खुद देखा’।

यह भी पढ़े: Adnan Sami ने किया Sonu का सपोर्ट, म्यूजिक माफिया को बनाया निशाना

अभय देओल (Abhay Deol) ने मीडिया को बताया कि वे सुशांत सिंह राजपूत को नहीं जानते, लेकिन जब उन्हें सुशांत की मौत की खबर पता चली तो वो शॉक्ड रह गए और सोचने पर मजबूर हो गए। अभय ने कहा, ‘सुशांत की मौत ने मुझे इस बारे में थोड़ा-बहुत बोलने पर मजबूर किया, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब मैंने इस बारे में बात की हो। मैं इससे पहले भी बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज़म पर बात कर चुका हूं। मैं माफी चाहता हूं, इंडस्ट्री में सबको जगाने के लिए किसी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। मुझे यह खुशी है कि लोग भी अब इंडस्ट्री में बदलाव की बात कर रहे हैं। साथ ही सबसे अच्छी बात ये है कि अब सेलेब्स भी इस पर अपनी बाटे रख रहे हैं’।

Facebook Comments