Corona Virus: Sanjay Dutt और Ranbir Kapoor फिल्म Shamshera की शूटिंग टली

1
226
Corona Virus: Sanjay Dutt और Ranbir Kapoor फिल्म Shamshera की शूटिंग टली
Source: Sanjay Dutt & Ranbir Kapoor, Instagram

जब से देश भर में कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी शुरू हुई है तभी से बॉलीवुड इंडस्ट्री, टीवी इंडस्ट्री की सभी शूटिंग को रोक दिया गया. अगर कोरोना वायरस न फैला होता तो संजय दत्त (Sanjay Dutt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘शमशेरा (Shamshera)’ इस महीने 31 जुलाई को रिलीज़ के लिए तैयार हो जाती। फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही संभावना जताई जा रही थीं कि यह फिल्म हिट होगी. लेकिन किसको पता था कि यह महामारी लोगों को घर में कैद होने को मजबूर कर देगी।

Corona Virus: Sanjay Dutt और Ranbir Kapoor फिल्म Shamshera की शूटिंग टली
Source: Instagram, Shamshera

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: Sonu Sood बनेंगे ‘पहले एपिसोड’ के मेहमान,पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

आखिरकार 3 महीने के विचार-विमर्श के बाद, यशराज फिल्म्स और करण मल्होत्रा इस नतीजे पर पहुंचे की फिल्म ‘शमशेरा (Shamshera)’ के बचे हुए काम को 1 अगस्त से फिर से शुरू किया जायेगा. लेकिन पिछले एक हफ्ते में कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफ़ा हुआ है जिसको देखते हुए फिल्ममेकर्स ने आपस में सलाह करके फिल्म की शूटिंग को 15 दिनों के लिए स्थगित कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स का कहना है कि कोरोना (Corona Virus) के कारण चल रहे अभी के हालातों को देखते हुए 1 अगस्त से फिल्म ‘शमशेरा (Shamshera)’ की शूटिंग और अन्य कार्यों को कराना नुकसान देह होगा.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के इंटरव्यू पर Anurag Kashyap ने दिया मुँहतोड़ जवाब।

बता दें, फिल्म ‘शमशेरा’ एक डकैत जनजाति पर बनी हुई फिल्म है, फिल्म में रणबीर (डबल रोल में) हीरो के किरदार में नज़र आएंगे, जबकि रणबीर के अपोज़िट संजय दत्त नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे और वाणी इस फिल्म में एक डांसर की भूमिका निभा रहीं हैं . रोनित रॉय और इरावती हर्षे भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। देखना होगा की अब यह फिल्म कब तक तैयार होकर परदे पर रिलीज़ होगी।

Facebook Comments