Kunal Khemu ने शेयर किया फिल्म ‘Lootcase’ का पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज़।

1
408
Kunal Khemu ने शेयर किया फिल्म 'Lootcase' का पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज़।
Source: Instagram, Kunal Khemu

देश भर में कोरोना वायरस के चलते करीब तीन महीने से फिल्में थिएटर्स में रिलीज नहीं हो रही हैं. जिसके कारण मेकर्स को अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना पड़ रहा हैं. ऐसे में फिल्में अब बॉक्स ऑफिस के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टकराएंगी. इस बीच, बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने अपनी नयी फिल्म ‘लूटकेस’ (Lootcase) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. जिसके बाद से ही फिल्म को लेकर चर्चाएं चल रही है।

Kunal Khemu ने शेयर किया फिल्म 'Lootcase' का पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज़।
Source: Instagram Kunal Khemu

यह भी पढ़ें: Amazon Prime Video की नयी वेब सीरीज़ ‘Bandish Bandits’ रिलीज़ डेट हुई ज़ारी ।

दरअसल, कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने इंस्टाग्राम पर अपनी नयी फिल्म ‘लूटकेस’ (Lootcase) का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज़ डेट का खुलासा किया, यह फिल्म 31 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. वहीं बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की तो उनकी फिल्म ‘शकुंतला देवी’ (Shakuntala Devi) भी 31 जुलाई को ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी जिसकी घोषणा विद्या बालन (Vidya Balan) पहले ही कर चुकी है.

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने साँझा की फैमिली मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट, वायरल हुई पोस्ट।

कुणाल खेमू (Kunal Khemu) के इस पोस्ट के बाद अब देखना होगा की दर्शकों का ज्यादा प्यार इन दोनों फिल्मो में से किस फिल्म को मिलेगा। बता दें कि फिल्म ‘लूटकेस’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसे निर्देशित किया है राजेश कृष्णन ने. इस फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा गजराज राव, रसिका दुग्गल, विजय राज और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी एक आम आदमी की जिंदगी और नोटों से भरे एक सूटकेस पर आधारित है.

Facebook Comments