बॉलीवुड किंग खान की फिर से टीवी पर वापसी। शाहरुख इज बैक

0
328

देशभर में लॉक डाउन के चलते लोग घरों की चार दीवारी में कैद है। भारत समेत कई देशों का यही हाल है। कोरोना से लड़ने के लिए हर देश ने अपनी कमर कस ली है। दुनियाभर में कोरोना से लड़ने के लिए सरकारें कड़े से कड़े कदम उठा रही है। यहाँ तक कोरोना को हराने के लिए सभी देशों के डॉक्टर दिन रात एक करके कोरोना से पीड़ित मरीजों का खास ध्यान रख रहे है और उन्हें ठीक करने की कोशिश भी कर रहे हैं
बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने वीडियो शेयर करके बच्चों से मांगी ये मदद


भारत में इन दिनों कोरोना से पीड़ित मरीजो की संख्या अब 800 के पार हो चुकी और 19 लोगों की मौत भी हो चुकी है। पिछले 24 घंटों में कोरोना से संक्रमित 75 मरीजो की पुष्टि हुई है। देशभर की सरकारों के लेकर प्रधानमंत्री, बॉलीवुड सितारे बार बार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे है। ऐसे में हर वो मुमकिन कोशिश की जा रही है की लोग घरों से बाहर न निकले। इसी बीच लोगो के मनोरंजन का भी अच्छा खासा ध्यान रखा जा रहा है। हाल ही में लोगों की मांग को लेकर रामायण को फिर डी डी नेशनल में प्रसारित किया गया।
बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद अब ये एक्टर भी हुआ कोरोना का शिकार
वही बॉलीवुड किंगखान शाहरुख खान जिन्होंने अपनी फिल्मी करिअर की शुरुआत टी वी के सबसे चर्चित शो सर्कस से की थी। ऐसे में शाहरुख खान फैंस के लिए अच्छी खबर है की शाहरुख खान का शो सर्कस दूरदर्शन पर एक बार फिर दिखाया जाएगा। दूरदर्शन नेशनल ने ट्वीट करके इसकी जानकारी देते हुए कहा की शाहरुख इज बैक। फ्रेंड्स घर पे रहिए और आपके पसंदीदा स्टार शाहरुख का शो सर्कस देखिये। दूरदर्शन पर रात 8 बजे।
Video : महाराष्ट्र के एक परिवार के पांच लोग आये कोरोना की चपेट में
शाहरुख खान का ये 19 चर्चित शो 1989 में रिलीज हुआ था। इस शो में शाहरुख खान शेखरण के अहम किरदार में थे जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था।

Facebook Comments