Krish Kapoor Death: कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का हुआ निधन

1
562
Casting Director Krish Kapoor Passed Away
file photo

साल 2020 एक ऐसा साल बन चूका है जिसे पूरी दुनिया आने वाले कई सालों तक भी भुला नहीं पायेगी और जब जब इस साल को कोई याद करेगा तब तब सिहर उठेगा। आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सितारे तक इस कोरोना काल में अपने घरों में बंद रहे और इसी साल देश ने कई लोगों को भी खो दिया। बॉलीवुड(Bollywood) पर भी ऐसी नजर लगी की आए दिन किसी न किसी सितारे की मौत की ख़बर पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख रही है। हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर(Krish Kapoor) का मुंबई में निधन हो गया है.उनकी उम्र 28 साल थी. परिवार के सदस्यों ने बताया कि कृष का निधन ब्रेन हैमरेज के कारण हुआ.

Casting Director Krish Kapoor Passed Away
file photo

यह भी पढ़े: Wajid Khan Death: मशहूर संगीतकार वाजिद खान का कोरोना से निधन

मीडिया में ऐसी खबरें चल रही थीं कि कृष की मौत रोड एक्सीडेंट में हुई थी, लेकिन कृष(Krish Kapoor) के मामा सुनील भल्ला ने मीडिया की इन सभी खबरों का खंडन करते हुए कहा कि कृष कपूर अपने घर पर बेहोश हो गए थे. बाद में पता चला ब्रेन हैमरेज के कारण उनकी मौत हो गई. सुनील भल्ला ने बताया, कृष की मौत 31 मई को हुई थी. कृष की कोई मेडिकल हिस्ट्री नहीं है. वो एकदम स्वस्थ थे. 31 मई को वह अचानक से बेहोश होकर गिर गए और उनके शरीर से खून निकलने लगा और उनकी वहीं मौत हो गई। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार कृष को ब्रेन हैमरेज हुआ हुआ था जिससे उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़े: हिंदी सिनेमा ने खोया एक और हीरा, लता मंगेशकर ने जताया शोक

बता दें कि कृष शादीशुदा थे. उनका एक सात साल का बेटा है. कृष कपूर(Krish Kapoor) ने मशहूर फ़िल्म निर्माता महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) की फिल्म जलेबी, कृति खरबंदा स्टारर फिल्म वीरे की वेडिंग जैसी फिल्मों में बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम किया था। बता दें कि कुछ समय पहले ही बॉलीवुड(Bollywood) इंडस्ट्री ने दो बड़े कलाकारों को भी खो दिया. 29 अप्रैल को इरफान खान इस दुनिया को छोड़कर चले गए. तो 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया. मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार दोनों ही स्टार्स कैंसर से पीड़ित थे. ऋषि कपूर और इरफान खान ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दीं. वहीं कुछ दिन पहले जाने माने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का 43 साल की उम्र में निधन हो गया. इसके अलावा वरिष्ठ गीतकार योगेश गौर और अनवर भारती भी इस दुनिया को अलविदा कह गए.

Facebook Comments