इन्दू की जवानी होगी ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज़ – फिल्म मेकर्स बना रहे मन

1
611
indu ki jawani kiara adwani movie online
file photo

क्रोरोना वायरस (coronavirus)  के चलते देश विदेश लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है ऐसे में जाहिर है सिनेमा हाल भी बंद पड़े  हैं. कोरोना वायरस ने फिल्म इंडस्ट्री की कमर तोड़कर रख दी है देश में सिनेमा हॉल का फिलहाल खुलना मुश्किल ही है इस स्थिति को देखते हुए फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों को ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने का मन बना रहे हैं.

यह भी पढिये : उत्तराखण्ड के पहाड़ों से निकलकर बॉलीवुड जा पहुंचा हैंडसम बॉय Ashish Bisht

हाल ही में नवाज़ुद्दीन की धूमकेतु ऑनलाइन रिलीज़ हुई है. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की    फिल्म  गुलाबो सिताबो की भी ऑनलाइन रिलीज़ होने वाली है. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है वो फिल्म है कियारा आडवाणी की इन्दू की जवानी (indu Ki jawani) . यह फिल्म पूरी तरह से तैयार हो चुकी है.

इन्दू की जवानी कियारा आडवाणी की फिल्म
kiara adwani

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार इन्दू की जवानी (Indu ki jawani)  मूवी को ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जा सकता है क्योकि फिलहाल सिनेमा हाल खुलते दिखाई नहीं दे रहे हैं. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई कन्फर्म रिपोर्ट नहीं है. बता दें की अभी फिल्म के निर्माता अलग अलग स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म से बात कर रहे हैं .

यह भी पढिये : उत्तराखंड की वो हसीनाएं (The Beauties of uttarakhand) जिन्होंने टेलीविज़न में टॉप कर किया करोड़ों दिलों पर राज़

Facebook Comments