Breaking News

Bollywood Gossip : सलमान खान के कॉमेंट पर दीपिका पादुकोण ने साधा निशाना

Bollywood Gossip बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक अच्छी मोटिवेटर भी हैं। दीपिका दीपिका का करियर तो काफी सफल रहा है लेकिन एक दौर था जब जब वह डिप्रेशन (Depression) का शिकार हो गईं थी। लेकिन उन्होंने डिप्रेशन से लड़ा और अपने फैंस इस डिप्रेशन से लड़ने के लिए मोटिवेट करती रहती हैं। आपको बता दें कि दीपिका ने इस बारे में पहली बार साल 2015 में एक इंटरव्यू में कहा था और इस दौरान उन्होंने डिप्रेशन के बारे में जागरूकता भी पैदा करने की कोशिश की थी। Bollywood Gossip

जानिए राखी सावंत ने क्यों छिपाई थी अपनी शादी , कैसे हुई पति रितेश से मुलाक़ात देखें ये ख़ास रिपोर्ट

एक बार फिर दीपिका ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बात की और उस दौर को याद करते हुए कहा, इस दौर में हर सेकंड एक संघर्ष था। उन्होंने कहा कि अगर कोई एक शब्द मेरे डिप्रेशन के दौर का वर्णन कर सकता है तो वो शब्द है- संघर्ष। इस इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने सलमान खान (Salman Khan) द्वारा दिए गए एक बयान को भी याद किया और उसपर असहमति भी जताई। सलमान डिप्रेशन कॉमेंट पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि लोग डिप्रेशन को थोड़ा बहुत उदास या दुखी होने जैसा समझ लेते हैं।

Bollywood Update News लुक छिपाने के लिए अर्जुन कपूर ने बदलीं कई टोपियां, मलाइका अरोड़ा ने किया कॉमेंट

आपको बता दें कि सलमान खान ने कहा था कि मैं बहुत लोगों को वेकेशन पर जाते हुए देखता हूं। लेकिन मैं वेकेशन पर जाने की लग्जरी अफोर्ड नहीं कर सकता। मैं बहुत लोगों को इमोशनल और डिप्रेस होते हुए भी देखता हूं मगर मैं वो भी नहीं हो सकता क्योंकि मेरी जिंदगी में चाहे कुछ भी चल रहा हो, वो मेरे विरुद्ध ही काम करता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका इस समय मेघना गुलजार की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ में काम कर रही हैं जिसमें वह ऐसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवार का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ’83’ में भी दिखाई देंगी।

Prasthanam Teaser : प्रस्थानम का टीज़र हुआ रिलीज़, संजय दत्त (बाबा) का इंटेंस लुक

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

sanju-silodi-and-neha-pair-will-soon-be-seen-on-screen-shooting-is-going-on-in-chamba

संजू सिलोड़ी और नेहा की जोड़ी जल्द स्क्रीन पर नजर आएगी,चम्बा में चल रही है शूटिंग।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले बन रहे गढ़वाली प्रेम गीत मन डोलला की शूटिंग इन …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: