बॉलीवुड में नही मिलते गाने के पैसे, मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का बड़ा खुलासा

0
672
Bollywood does not get the money for the song, big reveal of famous singer Neha Kakkar

मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा नेहा कक्कड़ ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए बताया कि उनको बॉलीवुड में गाना गाने के पैसे नही मिलते हैं.

यह भी पढ़ें lockdown के बीच उर्वशी रौतेला का स्विमिंग विडियो वायरल

नेहा कक्कड़ हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. चाहे वो अपनी गीतों के बारे में फैन्स के बीच हों या फिर उनके ब्रेकअप की कहानी की वजह से हों. नेहा कक्कड़ का बचपन काफी गरीबी में बीता है लेकिन आज वो बॉलीवुड के टॉप गायिकाओं में शुमार हैं. इसके पीछे नेहा की कठोर मेहनत है.

नेहा कक्कड़ का कुछ समय पहले ही हिमाश कोहली के साथ ब्रेकअप हुवा था जो कई दिनों तक सुर्खियौं में बना रहा कहा गया था उस समय नेहा कक्कड़ डिप्रेशन का भी शिकार हो गयी थीं, उसके बाद इंडियन आइडल के सेट पर आदित्य नारायण के साथ उनकी शादी का फिक्स होना और कार्ड तक छप जाना नही काफी वायरल हुवा था.

अभी हाल ही में नेहा कक्कड़ ने एक वेब पोर्टल को इंटरव्यू देते हुवा कहा की बॉलीवुड में गाने गाने के पैसे नही मिलते हैं. साथ ही कहाकि की लोग हिट गाने सिर्फ नाम के लिये ही गवाते हैं, हालाँकि उन्होंने ये भी कहाकि वो लाइव शोज और कंसर्ट से अच्छा खासा पैसा बना लेती हैं. पर ये तो साफ़ है जब आप हिट गाने देते हो तभी आपका नाम चलता है और पब्लिक के बीच आपकी डिमांड बढ़ जाती है.

यह भी पढ़ें Feb 2020 Most Popular Uttarakhndi Songs l Hillywood News

Facebook Comments