Amitabh Bachchan के फैंस के लिए आई खुशखबरी, जल्द ही होंगे डिस्चार्ज।

1
344
Amitabh Bachchan के फैंस के लिए आई खुशखबरी, जल्द ही होंगे डिस्चार्ज।
file photo

हाल ही में पूरा बॉलीवुड दुःख में डूब गया जब सबको पता चला कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की कोरोना (Corona Virus) रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. अमिताभ के फैंस लगातार उनके ठीक होने लिए प्रार्थना कर रहे थे और भगवान ने उन प्रार्थनाओं को सुन भी लिया। अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए खुशखबरी आई है।

Amitabh Bachchan के फैंस के लिए आई खुशखबरी, जल्द ही होंगे डिस्चार्ज।
Source: Twitter, Amitabh Bachchan

यह भी पढ़ें: Riya Sen ने Instagram पर शेयर की बोल्ड फोटो, सोशल मीडिया पर मची हलचल।

77 वर्षीय अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे 44 वर्षीय अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachcha ने 11 जुलाई को ट्विटर के माध्यम से खुद के कोरोना वायरस (Covid 19) से संक्रमित होने की जानकारी दी थी. जिसके बाद दोनों को नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अस्पताल में इलाज के बाद राहत महसूस कर रहे हैं, डाक्टरों का कहना है कि दोनों एक्टर सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अभिनेताओं का स्वास्थ्य स्थिर हैं और उन्हें कम से कम सात दिनों के लिए अस्पताल में रहना होगा.

यह भी पढ़ें: Kunal Khemu ने शेयर किया फिल्म ‘Lootcase’ का पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज़।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोमवार रात को अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को प्यार और उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया था उन्होनें लिखा, ‘प्रार्थनाओं, सद भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है ; बह गया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने, प्रज्वलित कर दिया है व्यक्तिगत आभार मैं व्यक्त न कर पाउँगा, बस शीश झुकाके नत मस्तक हूँ मैं

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने साँझा की फैमिली मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट, वायरल हुई पोस्ट।

अमिताभ और अभिषेक के आलावा अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और 8 वर्षीय उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोविड-19 की जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई थीं. अभिषेक ने बताया था कि ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही क्वारंटाइन रहेंगे. आशा है कि अमिताभ और अभिषेक जल्द ही ठीक होकर घर वापिस जा पाएंगे और जल्द ही अपने फैंस के मनोरंजन के लिए दोबारा सिनेमा में वापसी करेंगे।

Facebook Comments