Laxmmi Bomb का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड।

0
218

अक्षय कुमार (Akshay kumar) की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब‘ (Laxmmi Bomb) को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज़ देखने को मिल रहा है. दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि इस फिल्म में अक्षय का अंदाज कुछ हटकर देखने को मिलेगा. इस बीच, आज 9 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अक्षय ने फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है जिसमें वह ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

Laxmmi Bomb का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड।
Source: Akshay Kumar, Instagram

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar ने सिनेमा हॉल खुलते ही किया बड़ा एलान, जारी की Bell Bottom की रिलीज़ डेट।

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) ऑफिशियल ट्रेलर, जहां कहीं भी हैं, वहीं रुक जाएं और तैयार हो जाएं देखने के लिए लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी.’ अक्षय के ट्रेलर शेयर करते ही कमेंट बॉक्स में फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. ट्रेलर में हॉरर स्टोरी के साथ-साथ कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिला, वहीं बात करें अक्षय की एक्टिंग की तो एक बार फिर उन्होंने अपनी एक्टिंग से यह तो साबित कर दिया है की आज भी वे बॉलीवुड के खिलाड़ी है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Siddharth Shukla ने फीमेल कंटेस्टेंट के पेट पर बनाया टैटू, वीडियो हो रहा वायरल।

बता दें, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) दिवाली पर यानि 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज हो रही है. पहले यह फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म को राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया है. यह फिल्म हॉटस्टार के अलावा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में थियेटर्स में भी रिलीज हो सकती है। तो देखना होगा की फिल्म रिलीज़ होते ही दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल हो पाती है या नहीं।

Facebook Comments