Amazon Prime Video की नयी वेब सीरीज़ ‘Bandish Bandits’ रिलीज़ डेट हुई ज़ारी ।

2
141

पिछले कुछ समय से अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) लगातार एक के बाद एक वेब सीरीज़ रिलीज़ कर रहा है। ख़ासकर वह हिंदी बेल्ट के दर्शकों की पसंद का ख़ूब ध्यान रख रहा है। दर्शकों की पसंद रही ‘पंचायत’, ‘पाताल लोक’ और ‘ब्रीद इनटू दे शैडोज़’ जैसे वेब सीरीज़ के बाद अब अमेज़न प्राइम वीडियो दर्शकों के लिए एक नयी रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज लेकर आ रहा जिसका नाम है ‘बंदिश बैंडिट्सट’ (Bandish Bandits).

Amazon Prime Video की नयी वेब सीरीज़ 'Bandish Bandits' रिलीज़ डेट हुई ज़ारी ।
Source: Twitter Amazon Prime Video IN

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने साँझा की फैमिली मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट, वायरल हुई पोस्ट।

दरअसल अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने अपने ऑफ़िशियल सोशल मीडिया अकाउंट से अपकमिंग वेब सीरीज़ ‘बंदिश बैंडिट्सट’ (Bandish Bandits) की घोषणा की है।इसी के साथ उन्होंने ट्विटर पर ‘बंदिश बैंडिट्सट’ का एक मोशन पोस्टर भी साँझा किया है । मोशन पोस्टर रिलीज़ के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने बताया कि इस लव स्टोरी को 4 अगस्त को स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Prabhas ने शेयर किया अपनी नयी फ़िल्म ‘Radhe Shyam’ का फर्स्ट लुक।

आपको बता दें कि ‘बंदिश बैंडिट्सट’ (Bandish Bandits) 10 एपिसोड की वेब सीरीज़ है, जिसे लव पर स्क्वॉयर फुट जैसी वेब सीरीज़ बनाने वाले आनंद तिवारी ने बनाया है। वहीं बात करें लीड रोल की तो धूसर फेम ऋत्विक भौमिक और डियर माया फेम श्रेया चौधरी लीड रोल में नज़र आएगें। इसके अलावा इस वेव सीरीज़ में दर्शकों को नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग भी एक्टिंग करते नजर आएंगे। अब देखना है कि यह वेब सीरीज़ दर्शकों को कितना पसंद आती है?

Facebook Comments