रामायण को लेकर ट्रोल हुई बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने दिया लोगों को करारा जवाब

0
412
sonakshi sinhs

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आये दिन अपनी किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती है। इन दिनों सोशल मीडिया में एक बार फिर से सोनाक्षी सिन्हा को रामायण को लेकर लगातार ट्रोल किया जा रहा है।लेकिन इस बार सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोल्स को  करारा जवाब दिया है।

कोरोना के चलते देशभर में जहाँ एक तरफ लोग तकरीबन एक महीने से  अपने घरों में कैद है। वही दूसरी तरफ दूरदर्शन ने लोगों के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए 90 के दशक के चर्चित कार्यक्रमों को फिर से शुरू किया है। जिनमे से एक है रामयण। रामायण के दोबारा शुरू होने पर लोग बेहद खुश है। लेकिन दूसरी तरफ जब से रामायण शुरू हुआ है सोनाक्षी सिन्हा का विवाद खत्म होता नहीं दिख रहा है। यहाँ तक कि अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी सोनाक्षी पर तंज कसा था ।

 

यह भी पढ़ें : Lockdown : अकेलापन – तेरा मिलना जरूरी नहीं तेरा होना जरूरी है, शानदार शार्ट फिल्म

 

 

हाल ही सोनाक्षी सिन्हा जब अपने इंस्टाग्राम पर लोगों द्वारा पूछे सवालों का जवाब दे रही थी। तो कई लोगों ने ट्रॉल्स करते हुए बार बार पूछा कि संजीवनी बूटी कौन लाया था। कौन बनेगा करोड़ पति के शो में इसी सवाल के जवाब को लेकर लोगों ने  सोनाक्षी की खिंचाई शुरू की थी। लेकिन इस बार सोनाक्षी सिन्हा ने लोगों को करारा जवाब देते हुए कहा कि  “मुझ से कई लोग रामायण पर सवाल पूछ रहे है। आप कृपया दूरदर्शन में रामायण देख ले। जवाब मिल जाएगा। जय बजरंग बली की ”

 

Facebook Comments