Sonakshi Sinha ने शेयर किया फिल्म ‘भुज’ का पोस्टर, जल्द होगी रिलीज़।

2
178
Sonakshi Sinha ने शेयर किया फिल्म 'भुज' का पोस्टर, जल्द होगी रिलीज़।
Source: Instagram, Sonakshi Sinha

देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते केस के कारण सिनेमा घर करीब 3 महीने से बंद पड़े है। फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करना शुरू कर दिया है. जिससे दर्शक घर बैठे फिल्मों का लुत्फ़ उठा सके। बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज की फिल्म एक के बाद एक OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो रही है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म ‘भुज’ (Bhuj The Pride Of India) का पोस्टर शेयर किया है।

Sonakshi Sinha ने शेयर किया फिल्म 'भुज' का पोस्टर, जल्द होगी रिलीज़।
Source: Instagram, Sonakshi Sinha

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput केस में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने CBI जांच मांग को किया ख़ारिज।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म भुज का पोस्टर शेयर किया है सोनाक्षी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “भारतीय सेना का समर्थन करने के लिए 299 महिलाओं को अपने साथ ले जाने वाली बहादुर सामाजिक कार्यकर्ता सुंदरबेन जेठा मधरप्यार की HEROIC भूमिका निभाने के लिए सम्मानित! Bhuj The Pride Of India हिस्ट्री की एक महत्वपूर्ण घटना Disney Plus Hotstar Multiplex के साथ Disney Plus Hotstar VIP पर जल्द ही अनावरण होगा!

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif ने शेयर की अपने बर्थडे की फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल।

बता दें, फिल्म भुज OTT प्लेटफॉर्म Disney Plus Hotstar पर रिलीज़ की जाएगी। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ संजय दत्त, अजय देवगन, नोरा फतेही, शरद केलकर, अम्मी विर्क, प्रणिता सुभाष, महेश शेट्टी और जय पटेल भी एक्टिंग करते नज़र आएंगे। फिल्म में 1971 के भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध की घटना को दर्शाया है जहां गुजरात के भुज में तीन सौ स्थानीय महिलाओं ने नष्ट हुए एयरबेस को दोबारा बनाने में मदद की थी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधैया ने किया है। फिल्म भुज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Facebook Comments