Sadak 2 के ट्रेलर की ट्रोलिंग पर अभिनेत्री Pooja Bhatt ने तोड़ी चुप्पी, कह दी यह बात।

0
1141

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) का ट्रेलर काफी चर्चाओं में बना हुआ है. लेकिन चर्चाओं की वजह ट्रेलर की तारीफ नहीं, बल्कि ट्रोलिंग है।12 अगस्त को ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया जिसके बाद से ट्रोलर्स ने इसे जमकर ट्रोल किया। वैसे तो किसी भी ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद उसके लाइक्स और व्यूज पर ज्यादा चर्चा नहीं होती, लेकिन ‘सड़क 2’ (Sadak 2) के ट्रेलर ने अभी तक के सभी डिस्लाइक्स का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Sadak 2 के ट्रेलर की ट्रोलिंग पर अभिनेत्री Pooja Bhatt ने तोड़ी चुप्पी, कह दी यह बात।
Source: Pooja Bhatt, Instagram

यह भी पढ़ें: जुबिन नौटियाल के पिता कोरोना संक्रमित, Aims में भर्ती !

‘सड़क 2’ (Sadak 2) के ट्रेलर को जितने लोगों ने लाइक नहीं किया उससे कई गुना ज्यादा डिस्लाइक्स तो इसे मिल चुके है। महज 1 दिन में ही इस ट्रेलर को 349K लाइक मिले जबकि वहीं 6.4 मिलियन लोगों ने इसे डिस्लाइक किया है। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को छोड़कर पूरी स्टारकास्ट को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन फिल्म की अभिनेत्री ‘पूजा भट्ट’ (Pooja Bhatt) को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता बल्कि वो तो इस बात से खुश हैं की ट्रेलर No.1 पर ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज़, एक्शन का दिखा जबरदस्त तड़का।

दरअसल, ट्विटर पर एक फैन ने पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) को टैग कर ट्वीट किया, ‘आप हेटर्स की चिंता बिल्कुल ना करें 4.2 मिलियन डिस्लाइक्स होने के बावजूद भी फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।’ जिसके बाद पूजा भट्ट ने जवाब में लिखा, ‘मैं बिल्कुल चिंता नहीं कर रही! लवर्स और हेटर्स एक सिक्के के दो पहलू हैं। वो हमें अपना कीमती वक्त दे रहे हैं इसके लिए उनकी तरीफ बनती है क्योंकि वो हमें ट्रेंड कराने के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं। आप सबकी दुआओं के लिए शुक्रिया’।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप, हुई FIR दर्ज।

आपको बता दें, इस फिल्म से पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) भी एक बार फिर फ़िल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं। इस फिल्म के निर्देशन का काम निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने संभाला है। सुशांत सिंह राजपूत के केस में महेश भट्ट का नाम जुड़ने से पुरे भट्ट परिवार को ट्रोलर्स और सुशांत के फैंस अपने निशाने पर ला रहे हैं। जिसके चलते आलिया भट्ट को भी ट्रोल किया जा रहा है और उनकी फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) को बॉयकॉट करने की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है। तो अब देखना होगा की इस फिल्म के ट्रेलर पर ही जब इतना बवाल खड़ा हो गया है तो फिल्म के रिलीज़ होने पर क्या होगा।

यहां देखें ट्रेलर:

Facebook Comments