Katrina Kaif ने शेयर की अपने बर्थडे की फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल।

1
1029
Katrina Kaif ने शेयर की अपने बर्थडे की फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल।
Source: Instagram, Katrina Kaif

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कल यानि 16 जुलाई को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. 16 जुलाई 1983 को कैटरीना का जन्म (Happy Birthday Katrina Kaif) हॉन्गकॉन्ग में हुआ था. जन्मदिन के मौके पर उनके परिवार समेत उनके फैंस ने सोशल मीडिया के ज़रिये उन्हें खूब बधाईयां दी. वहीं, अब कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे की फोटो शेयर की जिसके बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Katrina Kaif ने शेयर की अपने बर्थडे की फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल।
Source: Instagram, Katrina Kaif

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो के नए एपिसोड इस दिन होंगे टेलीकास्ट।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने बर्थडे की तस्वीर में केक काटते हुए नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ”जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए सभी लोगों को धन्यवाद”. कटरीना कैफ ने घर में रहने के बावजूद अपने जन्मदिन को खास बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने अपने बर्थडे पर एक नहीं बल्कि तीन केक काटे।

यह भी पढ़ें: Riya Sen ने Instagram पर शेयर की बोल्ड फोटो, सोशल मीडिया पर मची हलचल।

View this post on Instagram

Happy bday Katrina . . @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

आपको बात दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बर्थडे पर उनके फैंस समेत बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी कैटरीना को सोशल मीडिया के ज़रिये बधाइयां दी। बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर कैटरीना के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया। दरअसल, यह तस्वीर फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ के फेमस सॉन्ग ‘दिल दिया गल्ला’ का एक सीन है। इस पोस्ट के कैप्शन में सलमान ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे कटरीना’। आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह सहित कई सितारों ने भी कैटरीना को जन्मदिन की बधाई दी।