Kangana Ranaut की टीम ने जावेद अख्तर पर साधा निशाना,कहा- घर बुलाकर धमकाया।

0
644
Kangana Ranaut की टीम ने जावेद अख्तर पर साधा निशाना,कहा- घर बुलाकर धमकाया।
file photo

बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से बॉलीवुड​​ फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) की बहस रुकने का नाम नहीं ले रही है। कई स्टार्स भी अपनी आपबीती पर खुलकर बात कर रहें है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी बॉलीवुड में होते नेपोटिज़म के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहीं है। कंगना ने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को भी निशाने पर लिया है उनकी इस लिस्ट में नए-नए नाम जुड़ते जा रहें है। अब कंगना रनौत ने बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और उनकी फैमिली पर निशाना साधा है।

Kangana Ranaut की टीम ने जावेद अख्तर पर साधा निशाना,कहा- घर बुलाकर धमकाया।
Source: Kangana Ranaut, Instagram

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के इंटरव्यू पर Anurag Kashyap ने दिया मुँहतोड़ जवाब।

दरअसल हाल ही में संगीतकार जावेद अख्तर (Kangana Ranaut) ने अपने बेटे फरहान अख्तर और बेटी जेया अख्तर के साथ इंडिया टुडे से बातचीत की। बातचीत के दौरान अख्तर फैमिली ने नेपोटिज़्म पर भी बात की। जावेद ने अपने इंटरव्यू में उन्होंने बताया की अगर आपके पास पैसा है और आप उस पैसे को अपने बच्चों पर खर्च करना चाहते हैं तो इसमें क्या गलत है। नेपोटिज़म हर जगह है। इस शो के प्रोमो को जब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने देखा तो उन्होंने जावेद अख्तर समेत उनकी फैमिली को भी निशाने पर ले लिया।

यह भी पढ़ें: Hina Khan का नाइट ड्रेस वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर दिखी हॉट अदाएं।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस प्रोमो वीडियो को रीट्वीट करते हुए सवाल किया कि एक्ट्रेस को घर बुलाकर क्यों धमकाया था? कंगना की टीम ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘प्रिय अख्तर, कंगना रनौत बेटी अमर दीप रनौत जो कि मनाली की रहने वाली हैं। उन्होंने कब आप से मदद या फैवर मांगा। आपके पास जो भी है वो बस अपने बच्चों को दे दीजिए। आपने क्या सुना— जियो और जीने दो। आपको किसी और की बेटी को बुली करने से क्या मिला जबकि आप खुद की बेटी से इतना प्यार करते हैं। क्यों आपने कंगना को अपने घर बुलाकर धमकाया था। जवाब दीजिए।’ कंगना के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हो रहा हैं। फैंस भी जावेद अख्तर पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

Facebook Comments