बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कोरोना की संकट घड़ी में किया महादान

0
911
कंगना रनौत kangna ranaut
फाइल

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आने वाली फिल्म “थलाईवी” के वर्कर्स के लिए मसीहा बनकर सामने आते हुए वर्कर्स को 5 लाख की धनराशि दान की है। इसके आलावा कंगना रनौत ने एम्पलॉयस फेडरेशन ऑफ़ साउथ इंडिया कोरोना रिलीफ फण्ड में भी 5 लाख रूपए दान दिए है।

कोरोना की महामारी को खत्म करने के लिए आज सब लोग एकजुट हो चुके है। बॉलीवुड सितारे भी कोरोना के चलते लोगों में जागरूकता फैलाने के साथ गरीबों की मदद के लिए भी सामने आ रहे है। सबसे पहले बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार (Akshy kumar) ने पीएम रिलीफ फण्ड में 25 करोड़ रूपए दान किये थे। उसके बाद एक एक करके बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारे भी गरीबो की मदद के लिए सामने आये है। इसी बीच अब खबरे आ रही है कि बॉलीवुड क़्वीन कंगना ने भी गरीब लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म “थलाईवी” के वर्कर्स के लिए मसीहा बन कर सामने आते हुए वर्कर्स को 5 लाख की धनराशि दान की है। इसके आलावा कंगना रनौत ने एम्पलॉयस फेडरेशन ऑफ़ साउथ इंडिया कोरोना रिलीफ फण्ड में भी 5 लाख रूपए दान दिए है।

Bollywood actress Kangana Ranaut donated such a huge amount of money in corona's crisis,

यह भी पढ़े :लॉक डाउन में बॉलीवुड के सर चढ़ कर बोल रहा है ये चैलेंज

कंगना लॉक डाउन से पहले अपनी अगली फिल्म “थलाईवी”की शूटिंग कर रही थी। ये फिल्म तामिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की ज़िन्दगी को दर्शाती है। इस फिल्म के लिए कंगना ने अपना 10 किलो वजन बढ़ाया था। जहाँ उन्हें बीच में स्वास्थ्य से जुडी समस्याओं से भी गुज़रना पड़ा था। इस फिल्म की तकरीबन शूटिंग हो चुकी है। लेकिन देशभर में लॉक डाउन के चलते बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया है।

यह भी पढ़े : डब्ल्यूएचओ से इस दिन लाइव बात करेंगी बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

कंगना बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री है। जो सोलो हीरोइन के दम पर फिल्मों को हिट करने का ज़ज़्बा रखती है। इनका आखिरी फिल्म “पंगा” को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था।

Facebook Comments