बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को मिला ‘U’ सर्टिफिकेट,पढ़ें रिपोर्ट

0
260

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को मिला ‘U’ सर्टिफिकेट,पढ़ें रिपोर्ट

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने बिना किसी बदलाव या काटछांट के मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ को ‘यू’ सर्टिफिकेट दे दिया है। फिल्म ‘छपाक’ तेजाब हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है और आगामी 10 जनवरी को दर्शकों के सामने आएगी। इस फिल्म में मालती का मुख्य किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं।

Chhapak bollywood upcoming movie

यह भी पढ़ें : फिल्म ‘पाणी’ को मिला नेशनल अवॉर्ड, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने खुशी ज़ाहिर की

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपकमिंग मूवी ‘छपाक’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में उन्हें जुहू में फिल्म को प्रमोट करते देखा गया। वहीं, अब दीपिका पादुकोण ने फिल्म के सेट पर के कुछ विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सेट पर के कुछ विडियो शेयर किए हैं। इन विडियोज में ऐक्ट्रेस अपनी फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार और टीम के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह सभी के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं।

Chhapak bollywood upcoming movie

यह भी पढ़ें : जानिए क्या कहा अरहान की फैमली ने सिद्धार्थ शुक्ला के मुंह पर एसिड फेंकने की धमकी पर, पढ़ें रिपोर्ट

मेघना कहती हैं कि ‘छपाक’ जैसी फिल्मों को इनकी कहानी की वजह से ‘यू’ सर्टिफिकेट मिलना थोड़ा मुश्किल होता है। सेंसर बोर्ड द्वारा प्रमाणित होने के बाद अब सभी इसे देख सकेंगे। यह हमारे लिए हौसला अफजाई जैसा है। ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेसी भी नजर आएंगे।

यह भी देखें :

Facebook Comments