वेब सीरीज की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे बॉलीवुड एक्टर रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा, पढे़ं रिपोर्ट।

0
427
वेब सीरीज की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे बॉलीवुड एक्टर रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा, पढे़ं रिपोर्ट।

उत्तराखंड के नैनीताल में बेव सीरीज की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेता रोनित राय और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा पहुंचे. मनोरंजन की दुनिया में डिजिटल सिनेमा ने पांव पसार लिए हैं, जो नया स्वरूप है. रोनित ने कहा कि वेब सीरीज की लोकप्रियता से कलाकारों को काम करने अवसर मिला है.

नैनीताल: बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं के लिए उत्तराखंड शूटिंग डेस्टिनेशन स्थल बन चुका है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रोनित राय और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ शूटिंग के नैनीताल पहुंचे हैं. जहां उनका स्वागत परंपरागत पहाड़ी टोपी पहनाकर किया गया. मनोरंजन की दुनिया का नया स्वरूप डिजिटल सिनेमा है. जिसमें दर्शकों की लोकप्रियता बढ़ रही है. जहां रोनित का कहना है कि वेब सीरीज की लोकप्रियता से कलाकारों को काम करने का सुनहरा अवसर मिल गया है. वेब सीरीज कैंडी की शूटिंग के लिए अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ रोनित नैनीताल पहुंचे हैं.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड बना बॉलीवुड का शूटिंग डेस्टिनेशन गिन्नी वेड्स सनी फिल्म के ट्रेलर में दिखी झलकियां !

जानकारी के अनुसार बुधवार को सेंट जोजेफ कॉलेज में शूटिंग के बाद रोनित ने कहा कि वह फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं.यह फिल्म केवल मनोरंजन ही नहीं बल्कि समाज का आईना भी है. इस थ्रिलर सीरीज में मर्डर, राजनीति व नशे के साथ-साथ ख्वाहिशों का तानाबाना बुना गया है. वहीं, ऋचा चड्ढा का कहना है कि यह फिल्म गुनाहों की दुनिया की अलग कहानी बताती है. गुनाहों के पीछे इंसान है या हैवान, इसके कुछ ऐसे सीन देखने को मिलेंगे, जो रोमांच से भरपूर होंगे.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की मिट्टी की खुशबू फ़ैल रही बॉलीवुड के मंच तक !मेरा माही वीडियो से उत्तराखंडी युवा पा रहे प्रसंशा !

सीरीज के निर्देशक आशीष शुक्ला ने कहा कि यह हिल स्टेशन  शूटिंग के लिए बेहद अच्छी जगह है. इसकी सुंदरता को पर्दे पर दर्शाने के लिए बारापत्थर,मालरोड,मल्लीताल, नैनीताल व बाईपास आदि स्थानों को शूटिंग के लिए चुना गया है. फिल्म में नकुल सहदेव व मनुरिषी चड्ढा भी है. साथ ही वेब सीरीज की लाइन प्रोडक्शन कंपनी इंप्रेशंस के मयंक तिवारी ने कहा कि ऋचा को नैनीताल की खूबसूरती काफी पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सिनेमा के कुमाउनी कलाकार हेमंत पांडे ने कविता में किया उत्तराखंड के हालातों का जिक्र !

इस दौरान ऋचा के प्रशंसकों ने उनके साथ सेल्फी ली. साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी कई पोस्ट शेयर की औऱ जैकी को टैग भी किया. वहीं ऋचा ने नैनीझील में नौकायान किया है. दोनों यहां इंटरनेट साइट पर माइनस एक डिग्री का तापमान देखकर भी रोमांचित हो रहे हैं. और सोशल साइट के जरिए नैनीताल को हर रोज देश-दुनिया में पहुंचा रहे हैं.  आपको बता दें कि शहर के बाहरी क्षेत्र में रहते हुए रोनित रोज सुबह पाइंस तक दौड़ लगाते हैं.  इस दौरान उन्हें कुत्तों से काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.