Sushant Singh Rajput के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप, हुई FIR दर्ज।

0
295
Sushant Singh Rajput के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप, हुई FIR दर्ज।
file photo

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) गंभीरता से जांच कर रही है। करीब डेढ़ महीने बाद सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी आ चुकी है. इसमें किसी तरह के संदेह (फाउल प्ले) से इनकार किया गया है। अभी सुशांत की ‘स्टमक वाश’ और नाखूनों के सैम्पल की रिपोर्ट आनी बाकी है।लेकिन अब खबर आ रही है कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ऊपर उनके पिता केके सिंह (K.K. Singh) ने एफआईआर दर्ज़ कराई है।

Sushant Singh Rajput के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप, हुई FIR दर्ज।
Source: Sushant Singh Rajput, Twitter

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan ने अपने बंगले ‘Mannat’ को किया प्लास्टिक से कवर, जानें वजह।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज़ कराया है, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने से लेकर पैसों पर कब्जा करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रिया के ख़िलाफ़ अलग-अलग धाराओं के अंतर्गत एफआईआर दर्ज़ की गई है। इसमें इंडियन पैनल कोड (IPC) के सेक्शन 306, 341, 342, 380, 406, और 420 के अंतर्गत आत्महत्या के लिए उकसाना, गलत तरीके से रोकना, घर से पैसा चुराना और धोखाधड़ी जैसे आरोप शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: रोहित चौहान अपने गीतों का कर रहे हैं रिक्रिएशन !कई हिट गीतों को दिया है नया रंग रूप !

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने अपने एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर कई सवाल भी उठाए हैं। आइये जानते है कि आखिर क्या सवाल है इस एफआईआर में.

1. साल 2019 तक मेरे बेटे सुशांत सिंह राजपूत को कोई दिमागी परेशानी नहीं थी, तो रिया चक्रवर्ती से मिलने के बाद अचानक क्या हुआ?

2. यदि इस दौरान सुशांत मानसिक रूप से परेशान था या उसका दिमागी इलाज़ चल रहा था, तो इस संबंध में हमसे लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली गई?

3. इस दौरान जिन-जिन डॉक्टरों ने रिया चक्रवर्ती के कहने से मेरे बेटे सुशांत सिंह का इलाज़ किया था, मुझे लगता है कि ये डॉक्टर्स भी रिया के साथ इस सारे षडयन्त्र में शामिल थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या-क्या इलाज़ किया और कौन-कौन सी दवाईयां मेरे बेटे को दी?

4. क्यों रिया ने मेरे बेटे सुशांत सिंह से सारे संबंध तोड़ लिए, उसे अकेला छोड़कर सारे कागजात अपने साथ ले गई?

5. क्यों सुशांत सिंह के कोटक महिंद्रा बैंक के अकाउंट से 15 करोड़ निकलाकर दूसरे एकाउंट्स में डाला गया, जिससे मेरे बेटे का कोई संबंध ही नहीं था?

6. ऐसा क्या हुआ कि रिया चक्रवर्ती से मिलने के बाद सुशांत सिंह की फ़िल्में एकदम से कम हो गईं?

यह भी पढ़ें: रोहित चौहान अपने गीतों का कर रहे हैं रिक्रिएशन !कई हिट गीतों को दिया है नया रंग रूप !

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह की एफआईआर पर अब पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। मामले की जांच के लिए पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच चुकी है। सोशल मीडिया पर भी इस मामले में लोग लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। देखना होगा की अब रिया चक्रवर्ती पर हुई एफआईआर पर अब उनके क्या बयान होंगे।

Facebook Comments