Dil Bechara की ओटीटी रिलीज पर रोक के लिए NHRC से की अपील।

0
241

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज़ होते ही व्यूवरशिप को लेकर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अब दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, फ़िल्म के ओटीटी पर रिलीज होने के खिलाफ भी अपील दायर की गई है। साथ ही फिल्म को थिएटर में रिलीज़ करने की मांग की गई है।

Dil Bechara की ओटीटी रिलीज पर रोक के लिए NHRC से की अपील।
file photo

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म की रिलीजिंग को लेकर परिवार हुआ नाखुश

दरअसल कई फैंस चाहते है कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) ओटीटी पर रिलीज होने के बजाय थियेटर में रिलीज होनी चाहिए।यहां तक कि एक लॉ स्टूडेंट ने नेशनल ह्यूमन राइट्स कमीशन (NHRC) से अपील की है कि फिल्म दिल बेचारा की ओटीटी रिलीज पर रोक लगा दी जाए। साथ ही स्टूडेंट ने यह भी अपील की है कि फिल्म को थियेटर्स में बड़ी स्क्रीन पर रिलीज करवाया जाए।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म की रिलीज़ डेट ज़ारी, इस दिन होगी रिलीज़

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) 24 जुलाई 2020 को Disney+ Hotstar पर रिलीज होनी है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना संघी भी दिखेंगी। मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट भी है। बता दें फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 24 घंटे के भीतर ही ट्रेलर 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस ट्रेलर में सुशांत सिंह को देखने के बाद लोग काफी भावुक हैं।

Facebook Comments